Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
ShahRukh Khan says Salman Khan has never been hostile - सलमान खान से कभी दुश्मनी नहीं रही: शाहरूख खान - Sabguru News
होम Entertainment Bollywood सलमान खान से कभी दुश्मनी नहीं रही: शाहरूख खान

सलमान खान से कभी दुश्मनी नहीं रही: शाहरूख खान

0
सलमान खान से कभी दुश्मनी नहीं रही: शाहरूख खान
ShahRukh Khan says Salman Khan has never been hostile
ShahRukh Khan says Salman Khan has never been hostile
ShahRukh Khan says Salman Khan has never been hostile

मुंबई । बॉलीवुड के किंग खान शाहरूख खान का कहना है उनकी कभी भी दबंग स्टार सलमान खान से दुश्मनी नहीं रही है। शाहरुख खान और सलमान खान के बीच करीब पांच साल तक दुश्मनी रही थी।

हालांकि शाहरुख का कहना है कि सलमान के साथ उनका झगड़ा एक छोटी अनबन या तू-तू, मैं-मैं थी। शाहरुख-सलमान के बीच चला यह झगड़ा खान वार के नाम से मशहूर रहा था। शाहरुख ने बताया कि सलमान के साथ उनके लड़कों वाले तू-तू, मैं-मैं के झगड़े और मतभेद कई बार हुए हैं और होते भी रहेंगे, लेकिन कभी भी दुश्मनी नहीं रही है।

शाहरुख ने कहा ,“मैं सलमान खान और उनके पूरे परिवार की बहुत ज्यादा इज्जत करता हूं, क्योंकि जब मैं अपने परिवार के साथ नया-नया मुंबई आया था तो उनके पूरे परिवार ने मेरा एकदम घरवालों की तरह बहुत ख्याल रखा था। मुझे लगता था कि मैं अपने दोस्तों और घरवालों के साथ हैं। यह एहसास मुझे बहुत सालों बाद हुआ। ”

किंग खान ने कहा ,“जैसे हमारे बीच का झगड़ा बड़ा बन जाता है, वैसे ही हमारे बीच का थोड़ा सा प्रेम भी ,ऐसा लगता है, जैसे राम-लखन की जोड़ी हो। हम आपस में एक दूसरे के साथ बहुत इजी हैं, बहुत प्यार भी है। हमारे बीच कभी कोई लंबी दूरी रही ही नहीं, हमारा तो घर भी 200 मीटर के दायरे में है। लोगों को ऐसा लगता रहा कि हम दूर हो गए हैं, लेकिन सच में ऐसा नहीं था, हां… कुछ मतभेद जरूर थे। अब देखिए, यदि मैं सलमान के पास गया और वह काम कर रहा है तो मैं कहूंगा कि यार, जल्दी खत्म कर ले, अब ऐसे में वह काम जल्दी न खत्म करे तो मैं लड़ सकता हूं।”