Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
baba ramdev takes on naseeruddin shah, says they earn fame, than tarnish india's name-नसीरूद्दीन शाह जैसे लोग देश के गद्दार है: रामदेव - Sabguru News
होम India City News नसीरूद्दीन शाह जैसे लोग देश के गद्दार है: रामदेव

नसीरूद्दीन शाह जैसे लोग देश के गद्दार है: रामदेव

0
नसीरूद्दीन शाह जैसे लोग देश के गद्दार है: रामदेव
baba ramdev takes on naseeruddin shah, says they earn fame, than tarnish india's name
baba ramdev takes on naseeruddin shah, says they earn fame, than tarnish india’s name

मेरठ। योग गुरु बाबा रामदेव ने कहा कि फिल्म अभिनेता नसीरुद्दीन शाह जैसे लोग देश के गद्दार ही कहे जाएंगे, जिन्हें देश से इतना प्यार, रोजगार और सम्मान मिलने के बाद अब अचानक देश उन्हें असुरक्षित लगने लगता है।

बाबा रामदेव ने सोमवार को यहां पतं‍जलि की ओर से देश के पांचवें स्वदेशी परिधान शोरूम का शुभारंभ करने मेरठ पहुंचे थे। उन्होंने यहां संवाददाताओं से बातचीत के दौरान नसीरूद्दीन शाह के बयान पर पूछे जाने पर ये बाते कहीं।

गौरतलब है कि पिछले दिनों नसीरूद्दीन शाह ने बुलन्‍दशहर हिंसा पर बयान जारी किया था,जिससे विवाद पैदा हो गया था। उन्होंने कहा था, कि उन्हें अपने बच्चों की फिक्र होती है कि कहीं किसी दिन कोई भीड़ उन्हें घेरकर यह न पूछे कि तुम्हारा धर्म क्या है। उन्होंने बुलन्‍दशहर में गोकशी के नाम पर उन्मादी भीड़ द्वारा पुलिस इंस्पेक्टर सुबोध कुमार की हत्या का जिक्र करते हुए यह बयान दिया था।

बाबा रामदेव ने कहा कि दुनिया में ऐसा कोई देश नहीं जहां हिंसा नहीं होती, लेकिन कुछ लोग अपने देश को बदनाम करने पर आमादा रहते हैं। उन्होंने कहा कि अपने देश से सब कुछ पा लेने के बाद नसीरूद्दीन शाह को अब यहां असुरक्षा महसूस होने लगी है। बेशक ऐसे लोग देश के गद्दार हैं।

रामदेव ने कहा कि राम मंदिर जन भावनाओं और आस्‍था से जुड़ा विषय है। मोदी और योगी दोनों राम भक्त हैं। उन्होंने कहा कि राम मंदिर निर्माण के लिए इससे अच्छा माहौल नहीं हो सकता और इसके लिए सभी दलों को एक साथ आना चाहिए, जिससे देश में सौहार्द बढ़ेगा। उन्होंने कहा कि गाय राष्‍ट्रमाता है और उसकी रक्षा के लिए सभी सरकारों को प्रयत्न करना चाहिए।

बाबा रामदेव ने कहा कि उनका लक्ष्य 50 हजार करोड़ की अर्थव्यवस्था पर काबिज विदेशी शक्तियों को देश से भगाना है और इसके लिए उन्होंने स्वदेशी आंदोलन को और ताकत दी है। उन्होंने कहा कि पतंजलि परिधान इसी आंदोलन का एक हिस्सा है।

योग गुरु स्वामी रामदेव दोपहर क़रीब एक बजे यहां हेलिकॉप्टर से परतापुर हवाई पट्टी पर उतरे, जहां उनका पुष्प मालाएं पहनाकर स्वागत किया गया।