Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
BJP MP bhairon prasad mishra leaves stage for hurting by Kumar Vishwas in banda-कुमार विश्वास के कटाक्ष से आहत भाजपा सांसद ने मंच छोड़ा - Sabguru News
होम Headlines कुमार विश्वास के कटाक्ष से आहत भाजपा सांसद ने मंच छोड़ा

कुमार विश्वास के कटाक्ष से आहत भाजपा सांसद ने मंच छोड़ा

0
कुमार विश्वास के कटाक्ष से आहत भाजपा सांसद ने मंच छोड़ा

बांदा। बांदा में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती पर आयोजित अटल काव्यांजलि समारोह में ख्याति प्राप्त कवि और आम आदमी पार्टी नेता कुमार विश्वास के कटाक्षों से आहत सांसद भैरव प्रसाद मिश्र कार्यक्रम के बीच में ही मंच छोड़कर चले गए।

दरअसल सोमवार को देर रात तक आयोजित अटल जयंती पर सम्पन्न पुष्पांजलि और अटल गोष्ठी कार्यक्रम के बाद काव्यांजलि कार्यक्रम शुरू हुआ। जिसमें कवि डॉ कुमार विश्वास ने अच्छे और बुरे दिन आने जाने में सिर्फ छह माह का समय बचा है, कहकर कटाक्ष किया। विश्वास की कविता भाजपा सांसद भैरव प्रसाद मिश्र को इस कदर चुभी कि वह कार्यक्रम के बीच मंच छोड़कर चले गए।

सांसद के कार्यक्रम बहिष्कार के बाद डॉ विश्वास ने पुनः व्यंग करते हुए कटाक्ष कर कहा कि मेरे द्वारा कार्यकाल की शेष छह माह की अवधि बताने के बाद वे तुरन्त मंच छोड़ कर चले गए।

इस बारे में सांसद ने बताया कि वे पूर्व प्रधानमंत्री के नाम पर आयोजित कार्यक्रम में गए थे जहां पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेई के नाम का बेजा इस्तेमाल कर डॉ विश्वास बार-बार आप राजनीतिक दल की भाषा बोल कर कटाक्ष करते हुए भारतीय जनता पार्टी को बदनाम कर रहे थे। जिससे वह मंच त्यागने को मजबूर हो गए और कार्यक्रम के बीच से वापस हो गए।

उन्होंने बताया कि कार्यक्रम की अध्यक्षा केंद्रीय राज्यमंत्री निरंजन ज्योति को पहले से ही इसकी जानकारी थी इसलिए उद्घाटन के बाद कटाक्ष की पूर्व ही वे निकल गई थी।

उधर, भाजपा के खिलाफ कठोर कटाक्ष सुनकर भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष बालमुकुंद शुक्ला सहित तमाम पार्टी भक्त बीच में ही कार्यक्रम छोड़कर चले गए थे।