Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
rahul gandhi urges modi stop posing for cameras help miners trapped in meghalaya coal mine - मोदी पुल पर फोटो खिंचवाना छोड़कर खदान में फंसे 15 लोगोंं को बचाएं : राहुल गांधी - Sabguru News
होम Breaking मोदी पुल पर फोटो खिंचवाना छोड़कर खदान में फंसे 15 लोगोंं को बचाएं : राहुल गांधी

मोदी पुल पर फोटो खिंचवाना छोड़कर खदान में फंसे 15 लोगोंं को बचाएं : राहुल गांधी

0
मोदी पुल पर फोटो खिंचवाना छोड़कर खदान में फंसे 15 लोगोंं को बचाएं : राहुल गांधी
Rahul Gandhi's appeal to modi govt save the miners
Rahul Gandhi's appeal to modi govt save the miners
Rahul Gandhi’s appeal to modi govt save the miners

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मेघालय में कोयले की एक अवैध खदान में फंसे खनिकों को बाहर निकालने की अपील करते हुए आरोप लगाया कि केंद्र की मोदी सरकार बचाव अभियान में कोताही बरत रही है।

गांधी ने बुधवार को एक ट्वीट कहा कि दो सप्ताह से कोयले की एक खदान में पानी भर जाने के कारण 15 खनिक फंसे हुए हैं जबकि प्रधानमंत्री बोगीबील पुल पर कैमरों के लिए पोज बना रहे हैं। गांधी ने आरोप लगाया है कि सरकार ने खदान में भरे पानी को निकालने के लिए बड़े पंप देने से इंकार कर दिया है।

उन्हाेंने अपील करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री कृपया खनिकों को बचाईये। मेघालय के जयंतिया पहाड़ी पर कोयले की एक अवैध खदान में 13 दिसंबर से 15 लोग फंसे हुए हैं। राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन बल का एक दस्ता बचाव अभियान में लगा हुआ है।

इससे पूर्व कांग्रेस के मीडिया प्रभारी रणदीप सिंह सुरेजवाला ने आराेप लगाया है कि मोदी सरकार ने देरी से बचाव अभियान शुरू किया है। खदान में भरा तेजी से निकाला जाना चाहिए।