Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Muzaffarnagar, Three Accused Of Murder Of Sp Leader's Wife Suraiya-मुजफ्फरनगर में सपा नेता की पत्नी की गला घोंटकर हत्या - Sabguru News
होम Headlines मुजफ्फरनगर में सपा नेता की पत्नी की गला घोंटकर हत्या

मुजफ्फरनगर में सपा नेता की पत्नी की गला घोंटकर हत्या

0
मुजफ्फरनगर में सपा नेता की पत्नी की गला घोंटकर हत्या
Muzaffarnagar, Three Accused Of Murder Of Sp Leader's Wife Suraiya
Muzaffarnagar, Three Accused Of Murder Of Sp Leader’s Wife Suraiya

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश में मुजफ्फरनगर के खतौली क्षेत्र में समाजवादी पार्टी नेता की पत्नी की अपहरण के बाद गला घोंटकर हत्या कर दी।

पुलिस सूत्रों ने बुधवार को यहां बताया कि खतौली के मोहल्ला ढाकन चौक निवासी सपा नेता चौधरी मेहरबान की पत्नी सुरैय्या बेगम (50) गत 18 दिसंबर को इस्लामनगर निवासी महिला से उधार दिए गए रुपए वापस लेने की बात कहकर घर से गई थी। वह तब से घर नहीं लौटी थी। आशंका जताई जा रही थी कि उसका अपहरण कर लिया। परिजनों इस मामले में गत सोमवार को थाने के सामन हंगामा किया।

उन्होंने बताया कि इस मामले में मंगलवार सुबह पुलिस ने मोहल्ला इस्लामनगर निवासी जाहिदा, उसके पति नवाब तथा इमरान को हिरासत में लिया। पुलिस ने तीनों से कड़ाई पूछताछ की। उनकी निशान देही पर पुलिस ने सुरैया बेगम का शव गंगनहर से बोरे में बरामद किया गया। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि उन्होंने सुरैय्या बेगम की गला घोंटकर हत्या करने और शव को बोरे में बंद कर गंगनहर के पास झाड़ियों में फेंक दिया था।

सूत्रों ने बताया कि सुरैया बेगम की अपहरण के बाद फांसी लगाकर हत्या कर दी गई थी। हत्या के पीछे रुपए के लेनदेन का मामला बताया गया है। मृतक महिला ने वर्ष 2012 मेें नगरपालिका खतौली से चेयरमैन पद का चुनाव निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में लड़ा था। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।