Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
seat sharing row in grand alliance-सीट बंटवारे को लेकर राष्ट्रीय जनता दल नीत महागठबंधन में खींचतान - Sabguru News
होम Bihar सीट बंटवारे को लेकर राष्ट्रीय जनता दल नीत महागठबंधन में खींचतान

सीट बंटवारे को लेकर राष्ट्रीय जनता दल नीत महागठबंधन में खींचतान

0
सीट बंटवारे को लेकर राष्ट्रीय जनता दल नीत महागठबंधन में खींचतान

पटना।  लोकसभा चुनाव को लेकर बिहार राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन में सीट बंटवारे का फाॅर्मूला तय हो जाने के बाद अब राष्ट्रीय जनता दल नीत महागठबंधन में खींचतान शुरू होने के आसार दिखाई दे रहे हैं।

महागठबंधन के घटक हिन्दुतानी आवाम मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष एवं बिहार के पूर्व मंत्री वृषिण पटेल ने आज यहां कहा कि यदि उनकी पार्टी को समझौते में सम्मानजनक सीट नहीं मिलती है तो पार्टी लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेगी। उन्होंने कहा कि सम्मान के साथ कोई समझौता नहीं किया जा सकता है।

पटेल ने महागठबंधन में शामिल सहयोगी दलों को नसीहत देते हुए कहा कि सभी दलों को अपनी-अपनी राजनीतक हैसियत के अनुसार ही सीटें मांगनी चाहिए। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी के नेता पहले से ही सड़क पर हैं लेकिन जो लोग अच्छे घर में रह रहे हैं उन्हें सोचना चाहिए कि कहीं अधिक सीट लेने के प्रयास में सड़क पर न आ जाएं। उन्होंने कहा कि होने वाले लोकसभा चुनाव में चुनौती काफी कड़ी है और ऐसे में सभी दलों को मिलकर मेहनत करनी होगी तभी जीत मिलेगी।

उल्लेखनीय है कि राजद नीत महागठबंधन में कांग्रेस के साथ ही हम, राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (रालोसपा) और सन ऑफ मल्लाह के नाम से चर्चित मुकेश सहनी की विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) शामिल हैं।