Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Siddaramaiah says BJP's dream of coming back to power from the back door will remain incomplete - पिछले दरवाजे से सत्ता में आने का भाजपा का सपना अधूरा ही रहेगा: सिद्दारामैया - Sabguru News
होम Headlines पिछले दरवाजे से सत्ता में आने का भाजपा का सपना अधूरा ही रहेगा: सिद्दारामैया

पिछले दरवाजे से सत्ता में आने का भाजपा का सपना अधूरा ही रहेगा: सिद्दारामैया

0
पिछले दरवाजे से सत्ता में आने का भाजपा का सपना अधूरा ही रहेगा: सिद्दारामैया
Siddaramaiah says BJP's dream of coming back to power from the back door will remain incomplete
Siddaramaiah says BJP's dream of coming back to power from the back door will remain incomplete
Siddaramaiah says BJP’s dream of coming back to power from the back door will remain incomplete

हुबली। वरिष्ठ कांग्रेस नेता सिद्दारामैया ने गुरुवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी राज्य में पिछले दरवाजे से सत्ता हथियाने की कोशिश कर रही है लेकिन उसकी यह इच्छा अधूरी ही रह जाएगी।

सिद्दारामैया ने बगलकोट जिले के लिए रवाना होने से पहले यहां हवाई अड्डे पर संवाददाताओं से कहा कि मंत्रिमंडल का विस्तार और कांग्रेस के नये मंत्रियों के बीच विभागों का बंटवारा बिना किसी विवाद के हो जाएगा। उन्होंने मंत्रिमंडल में शामिल नहीं किये जाने को लेकर पार्टी नेताओं के बीच विवाद और नये मंत्रियों द्वारा महत्वपूर्ण विभागों की मांग संबंधी खबरों को गलत करार दिया और कहा कि प्रदेश प्रभारी केसी वेणुगोपाल ने मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर पार्टी नेताओं के साथ दो दिनों तक बातचीत की थी और शाम तक मंत्रियों के बीच विभागों का बंटवारा हो जाने की उम्मीद है।

उन्होंने कहा कि गठबंधन सरकार सुरक्षित और मजबूत है। अगर भाजपा नेता किसी वजह से राज्यपाल से मिलना चाहते हैं, तो हमें कोई परेशानी नहीं है और यह गलत नहीं है। जनता दल (एस) और कांग्रेस साथ-साथ हैं और यह गठबंधन 2019 में होने वाले चुनाव के बाद भी जारी रहेगी। उन्होंने आगामी लोकसभा चुनावों में जद (एस) के अलग चुनाव लड़ने की सूचना को खारिज करते हुए कहा कि यह सिर्फ अफवाह है।

उन्होंने कहा कि आठ नये मंत्रियों के बीच विभागों के बंटवारे के मुद्दे पर दो दिनों तक चर्चा करने के बाद वेणुगोपाल दिल्ली के लिए रवाना हो गए हैं और उम्मीद है कि पार्टी आलाकमान इस मुद्दे पर अंतिम फैसला कर लेगा।