Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
rajasthan Congress celebrates its 134th raising day at party headquarters in jaipur-राजस्थान में कांग्रेस ने मनाया 134वां स्थापना दिवस - Sabguru News
होम Rajasthan Ajmer राजस्थान में कांग्रेस ने मनाया 134वां स्थापना दिवस

राजस्थान में कांग्रेस ने मनाया 134वां स्थापना दिवस

0
राजस्थान में कांग्रेस ने मनाया 134वां स्थापना दिवस
rajasthan Congress celebrates its 134th raising day at party headquarters in jaipur
rajasthan Congress celebrates its 134th raising day at party headquarters in jaipur

अजमेर/जयपुर। राजस्थान में कांग्रेस ने आज पार्टी का 134वां स्थापना दिवस मनाया। इस अवसर पर उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने प्रदेश कार्यालय में ध्वजारोहण किया। पायलट ने प्रदेशवासियों को शुभकामना देते हुए मीडिया से कहा कि देश में कांग्रेस पार्टी को इतने लम्बे समय तक जनता की सेवा करने का मौका मिला हैं और हम इस मौके पुन: संकल्प लेते हैं कि वे सत्ता में रहे या विपक्ष, जनता की आकांक्षाओं पर खरा उतरेंगे।

उन्होंने कहा कि हाल में जिस तरह तीन राज्यों में पार्टी सत्ता में आई हैं उसके लिए पार्टी के शीर्ष नेतृत्व राहुल गांधी एवं सोनिया गांधी को धन्यवाद देना चाहेंगे कि उन्होंने जिस आक्रामक ढंग से भारतीय जनता पार्टी को कठघरे में खड़ा किया और प्रधानमंत्री और भाजपा से जो सवाल किए उनका कोई जवाब नहीं मिला। आखिर जनता ने जवाब दिया।

पायलट ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव के लिए संकेत हैं कि देश में कांग्रेस की सरकार बनेगी। परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि अभी मंत्रियों को विभागों का बंटवारा हुआ हैं और मुख्यमंत्री और मंत्री जनसेवक हैं और राज्य सरकार जनता को फायदा पहुंचाने का काम करेगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश में युवा, किसान, व्यापारी सहित सभी वर्गों के लिए काम करते हुए जनता से किये सभी वायदे पूरे किए जाएगे।