Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
congress mla rajkumar verka will made film 'Feku Pradhan Mantri'-कांग्रेस बनाएगी नरेन्द्र मोदी पर फिल्म ‘फेंकू प्रधानमंत्री’ - Sabguru News
होम Headlines कांग्रेस बनाएगी नरेन्द्र मोदी पर फिल्म ‘फेंकू प्रधानमंत्री’

कांग्रेस बनाएगी नरेन्द्र मोदी पर फिल्म ‘फेंकू प्रधानमंत्री’

0
कांग्रेस बनाएगी नरेन्द्र मोदी पर फिल्म ‘फेंकू प्रधानमंत्री’
congress mla rajkumar verka
congress mla rajkumar verka
congress mla rajkumar verka

जालंधर। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं विधायक डॉ राजकुमार वेरका ने पूर्व प्रधानमंत्री डॉ मनमोाहन सिंह पर जारी की गई फिल्म ‘एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए शुक्रवार को कहा कि कांग्रेस जल्दी ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के झूठ को उजागर करने के लिए ‘फेंकू प्रधानमंत्री’ फिल्म का निर्माण करेगी।

डॉ वेरका ने शुक्रवार को कहा कि भाजपा ने डॉ मनमोहन सिंह की छवि खराब करने के उदेश्य से ‘एक्सीडेंटल प्रााइम मिनिस्टर’ फिल्म का निर्माण किया है। डॉ वेरका ने कहा कि उन्होंने फिल्म की पटकथा लिखनी शुरू कर दी है तथा फरवरी तक फिल्म बन कर तैयार हो जाएगी।

उन्होंने कहा कि भाजपा ने डॉ मनमोहन सिंह को बदनाम किया है लेकिन वह अपनी फिल्म में मोदी को बदनाम करने की बजाय उनका झूठ लोगों के सामने उजागर करेंगे। डॉ वेरका ने कहा कि वह फिल्म में नोटबंदी, बैंक घोटाले, राफेल आदि मुद्दों को पेश करेंगे।

उन्होंने ‘एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ को भाजपा की साजिश करार देते हुए कहा कि फिल्म का निर्माण करने वाले और पात्र अनुपम खेर, सेठ और पूर्व सांसद विनोद खन्ना के बेटे भाजपा से जुड़े हैं और इन्होंने मिलकर ही एक साजिश के तहत यह फिल्म बनाई है।