Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
wrong News of removal of constantine:AIFF - कोंस्टेनटाइन को हटाने की खबरें बकवास : एआईएफएफ - Sabguru News
होम Sports Cricket कोंस्टेनटाइन को हटाने की खबरें बकवास : एआईएफएफ

कोंस्टेनटाइन को हटाने की खबरें बकवास : एआईएफएफ

0
कोंस्टेनटाइन को हटाने की खबरें बकवास : एआईएफएफ
wrong News of removal of constantine:AIFF
wrong News of removal of constantine:AIFF
wrong News of removal of constantine:AIFF

नई दिल्ली। अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ एआईएफएफ ने उन खबरों को सिरे से आधारहीन और बकवास करार दिया है जिनमें कहा गया था कि एआईएफएफ 2019 के एशिया कप के बाद कोंस्टेनटाइन को हटा देगा।

एआईएफएफ ने इन खबरों पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए शनिवार को एक बयान जारी कर यह जानकारी दी। इन ख़बरों में यह दावा किया गया था कि एआईएफएफ कोंस्टेनटाइन का अनुबंध बढ़ाने के मूड में नहीं है चाहे एशिया कप में भारत का प्रदर्शन कैसा भी रहे।

एआईएफएफ के महासचिव कुशल दास ने कहा कि यह पूरी तरह आधारहीन और बकवास खबर है। हमारा सारा ध्यान 2019 एशिया कप पर लगा हुआ है। टीम कोंस्टेनटाइन के मार्गदर्शन में लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है और फीफा रैंकिंग में चार साल के अंदर 173वें से 97वें स्थान पर पहुंची है। यह दुखद है कि मीडिया ऐसे महत्वपूर्ण टूर्नामेंट से पहले ऐसी आधारहीन खबरें चलाता है।

कुशल दास ने कहा कि हमारा सारा ध्यान इस महत्वपूर्ण टूर्नामेंट पर लगा हुआ है और हम उनका अनुबंध 31 जनवरी 2019 को समाप्त होने के बाद बैठकर इस मुद्दे पर बात करेंगे।

ब्रिटेन के कोंस्टेनटाइन ने 2015 में भारतीय टीम का प्रभार संभाला था। उस समय भारतीय टीम की रैंकिंग 173 थी लेकिन टीम इसके बाद अपनी रैंकिंग में सुधार करते हुए 97वें स्थान पर पहुंच गयी है। भारतीय टीम अबु धाबी में एशिया कप की तैयारी कर रही है और उसका पहला मैच थाईलैंड से 6 जनवरी को होना है।