Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Deepika Padukone want Open relationship with Ranvir singh - रणवीर के साथ कमिटमेंट में बंधना नहीं चाहती थी दीपिका - Sabguru News
होम Entertainment Bollywood रणवीर के साथ कमिटमेंट में बंधना नहीं चाहती थी दीपिका

रणवीर के साथ कमिटमेंट में बंधना नहीं चाहती थी दीपिका

0
रणवीर के साथ कमिटमेंट में बंधना नहीं चाहती थी दीपिका
Deepika Padukone want Open relationship with Ranvir singh
Deepika Padukone want Open relationship with Ranvir singh
Deepika Padukone want Open relationship with Ranvir singh

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का कहना है कि शुरूआती दौर में वह रणवीर सिंह के साथ किसी कमिटमेंट में बंधना नहीं चाहती थी।

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह शादी हाल ही में शादी के बंधन में बंधे हैं। पहले दोनों करीब छह साल तक रिलेशनशिप में रहे। दीपिका पादुकोण ने बताया कि वह शुरुआत में रणवीर के साथ एक ओपन रिलेशनशिप चाहती थी। अौर किसी कमिटमेंट में नहीं बंधना चाहती थी।

दीपिका ने कहा कि बात वह नहीं थी, बात ये थी कि मैं रिलेशनशिप में आना चाहती हूं या नहीं, क्योंकि मैं उससे पहले कई बार रिलेशनशिप में आ चुकी थी और मेरा यकीन कई बार टूटा था। जब मैं रणवीर से मिली तब तक मैं इस सब से थक चुकी थी। मैं लगातार रिलेशनशिप में रही थी। मैं कुछ वक्त तक अकेली रहना चाहती थी। मैंने किसी को भी बस यूं ही डेट नहीं किया था।

दीपिका ने बताया कि चाहे रिश्ता एक साल का रहा हो, या दो साल या तीन साल का, वे सभी प्रॉपर रिलेशनशिप थे, ये हमेशा ऐसे था कि यदि आप किसी को प्यार करते हो तो आप उस रिश्ते को अपना 100 परसेंट देते हो। जब रणवीर मेरी जिंदगी में आए तब मेरा दिल टूटा ही था।

दीपिका ने कहा कि तब मैंने सोचा कि अब मुझे कैजुअल डेटिंग करनी चाहिए और मैं किसी के लिए भी जवाबदेह नहीं होना चाहती थी। जब मैं और रणवीर सिंह 2012 में मिले तो मैंने उसे बताया कि मुझे लगता है कि उसके और मेरे बीच कुछ कनेक्शन है। मैने यह भी कह दिया कि मैं तुम्हें बहुत पसंद करती हूं लेकिन मैं चाहती हूं कि हम इसे ओपन रखें। मैं कमिटेड नहीं होना चाहती। यदि मैं कई लोगों से आकर्षित महसूस करूंगी तो जो ठीक लगेगा वहीं करूंगी।