Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Deepika Padukone does not compromise in case of fee - फीस के मामले में समझौता नही करती है दीपिका पादुकोण - Sabguru News
होम Entertainment Bollywood फीस के मामले में समझौता नही करती है दीपिका पादुकोण

फीस के मामले में समझौता नही करती है दीपिका पादुकोण

0
फीस के मामले में समझौता नही करती है दीपिका पादुकोण
Deepika Padukone does not compromise in case of fee
Deepika Padukone does not compromise in case of fee
Deepika Padukone does not compromise in case of fee

मुंबई । बॉलीवुड की डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण का कहना है कि वह फीस के मामले में समझौता नहीं करती है। दीपिका बॉलीवुड की उन गिनी चुनी चुनिंदा अभिनेत्रियों में शुमार हैं जिन्हें अभिनेताओं से भी ज्यादा फीस मिलती है।

दीपिका ने फिल्म पद्मावत के लिए अपने सह कलाकार रणवीर सिंह और शाहिद कपूर से ज्यादा फीस ली थी। दीपिका ने कहा “ यह इस पर निर्भर करता है कि एक अभिनेता को कितना पैसा मिल रहा है। सबको पता है कि किसको कितना पैसा मिलता हैऔर मैं ऐसे में भ्रम का शिकार नहीं होती हूं।”

दीपिका ने कहा “मुझे भी इस बारे में पता है कि मैं कितनी काबिल हूं। मुझे ये भी पता है कि तीनों खान या, रणवीर, वरुण जैसे न्यू कमर्स की तुलना में मैं कितनी लायक हूं। मुझे पता है कि मैं कहां खड़ी हूं। मुझे फिल्म की प्रोडेक्शन कॉस्ट का भी पता रहता है।यदि किसी भी फिल्म की लागत कम है तो मैं पैसे की तरफ ज्यादा ध्यान नहीं देती लेकिन अच्छे बजट में बनी फिल्म में मैं अपनी फीस कम करने के पक्ष में नहीं रहती। इसके लिए कलाकाराें को अपनी फीस के साथ समायोजल करना होगा।

यदि कोई निर्देशक ऐसा कहता है कि वे मेरे साथ फिल्म में इसलिए एेसा करना चाहते हैं क्योंकि फिल्म का लीड एक्टर रणबीर कपूर है और उन्हें ज्यादा फीस देनी है। ऐसा नहीं चलेगा. ऐसे में मैं समझौता नहीं करूंगी। ऐसे में मैं बराबर पैसे की मांग करूंगी।”