Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Surjewala asked State of affairs in Manohar Parrikar's statement - मनोहर पर्रिकर मामले में स्थिति स्पष्ट करे सरकार : कांग्रेस - Sabguru News
होम Delhi मनोहर पर्रिकर मामले में स्थिति स्पष्ट करे सरकार : कांग्रेस

मनोहर पर्रिकर मामले में स्थिति स्पष्ट करे सरकार : कांग्रेस

0
मनोहर पर्रिकर मामले में स्थिति स्पष्ट करे सरकार : कांग्रेस
Surjewala asked State of affairs in Manohar Parrikar's statement
Surjewala asked State of affairs in Manohar Parrikar's statement
Surjewala asked State of affairs in Manohar Parrikar’s statement

नई दिल्ली। कांग्रेस ने कहा है कि गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर का राफेल सौदे को लेकर जो बयान मीडिया की सुर्खियों में है वह कई तरह के संदेह पैदा करता है इसलिए सरकार को इस बारे में स्थिति स्पष्ट करनी चाहिए।

कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख रणदीपसिंह सुरजेवाला ने सोमवार को संसद भवन में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा कि अखबारों में छपी एक खबर के अनुसार पर्रिकर ने अपने मंत्रिमंडल की बैठक में कुछ गुस्सा करते हुए कहा है कि वह भले ही अस्वस्थ हैं लेकिन उन्हें कोई हटा नहीं सकता, क्योंकि उनके पास राफेल सौदे से जुड़े कुछ महत्वपूर्ण दस्तावेज हैं।

उन्होंने कहा कि पूर्व रक्षा मंत्री के इस गुस्से से आशंका पैदा होती है कि राफेल घोटाले को लेकर उनके पास जरूर कोई अहम फाइल है जिसके चलते वह सरकार को धमकी दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि पर्रिकर लम्बे समय से अस्वस्थ चल रहे है लेकिन उन्हें हटाया नहीं जा रहा है। कांग्रेस पहले भी उनको हटाने की मांग कर चुकी है लेकिन इस पर ध्यान नहीं दिया जा रहा है।

प्रवक्ता ने कहा कि सरकार राफेल संबंधी दस्तावेज संसद और उच्चतम न्यायालय में दिखाने को तैयार नहीं है। इस घोटाले को लेकर पर्रिकर का बयान गहरा संदेह पैदा करता है इसलिए सरकार को स्थिति स्पष्ट करते हुए बताना चाहिए कि किस कारण से अस्वस्थ चल रहे पर्रिकर को हटाया नहीं जा रहा है।