Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
two woman steals child, caught on cctv in alwar-अलवर में बच्चा चाेरी की वारदात सीसीटीवी में कैद - Sabguru News
होम Rajasthan Alwar अलवर में बच्चा चाेरी की वारदात सीसीटीवी में कैद

अलवर में बच्चा चाेरी की वारदात सीसीटीवी में कैद

0
अलवर में बच्चा चाेरी की वारदात सीसीटीवी में कैद
two woman steals child, caught on cctv in alwar
two woman steals child, caught on cctv in alwar
two woman steals child, caught on cctv in alwar

अलवर। राजस्थान में अलवर शहर कोतवाली थाना के क्षेत्र चूड़ी मार्केट में दो महिलाओं द्वारा एक आठ माह के बालक को चुराने का मामला सामने आया है।

इस मामले को बाजार में अफरा तफरी मच गई स्थानीय दुकानदार और बच्चे की मां बच्चे को ढूंढती रही लेकिन बच्चे का चार घंटे बाद भी सुराग नहीं मिल पाया। वारदात स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे में ये वारदात कैद हो गई।

इस मामले की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बाजार में अलग अलग दुकानों पर लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच की कैमरे की जांच में पता चला कि दो महिला मार्केट में आई है और मौका देखकर बच्चे को गोदी में उठाकर ले जा रही है। दोनों महिला बाबरिया जाति की लग रही है। पुलिस झुग्गी झोपड़ी में भी बच्चे की तलाश को लेकर दबिश दे रही है लेकिन पुलिस को अभी तक महिलाओ का सुराग नहीं लगा।

बच्चे के परिजन रमेश ने बताया कि मेरी पत्नी बीना देवी चूड़ी मार्केट में मंगलवार को लगने वाले मंगल बाजार में दुकान लगाती है। उसके पास मेरी साली चंदा अपने 8 माह बच्चे को लेकर मिलने आई थी। वह अपने बालक को अपनी बहन बीना के पास छोड़कर बाजार में खरीददारी करने चली गई।

बच्चा अपनी मौसी बीना के पास खेल रहा था अचानक बीना अपनी दुकानदारी में लग गई। पीछे से दो महिला आई और बच्चे को उठाकर है कहते हुए मौके से फरार हो गई की आप दुकानदारी करो जब तक हम बच्चे को गोदी में ले लेते हैं।

मौके पर पुलिस उपाधीक्षक डॉ प्रियंका प्रशिक्षु आरपीएस रिचा एवं अलवर शहर कोतवाल मौके पर पहुंचे और सीसीटीवी कैमरों के माध्यम से बच्चों को तलाश करने की कोशिश की जा रही है।