Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Demand for providing space for vegetable market at Ramganj in ajmer-रामगंज में सब्जी मंडी के लिए स्थान उपलब्ध कराने की मांग - Sabguru News
होम Rajasthan Ajmer रामगंज में सब्जी मंडी के लिए स्थान उपलब्ध कराने की मांग

रामगंज में सब्जी मंडी के लिए स्थान उपलब्ध कराने की मांग

0
रामगंज में सब्जी मंडी के लिए स्थान उपलब्ध कराने की मांग

अजमेर। अजमेर के रामगंज में सब्जी मंडी के लिए अन्यत्र स्थान उपलब्ध कराने के लिए बुधवार को सब्जी विक्रेता महिलाओं ने नगर निगम महापौर और कमिश्नर को ज्ञापन सौंपा।

ज्ञापन में बताया गया कि निम्न आय वर्ग के सब्जी विक्रेता अपने ठेलों पर रामगंज क्षेत्र में यूनियन बैंक वाली गली में सडक किनारे करीब 35 से 40 सालों से फल सब्जी बेच कर रोजी रोटी कमाने का काम कर रहे हैं। क्षेत्र में वाहनों की बढी संख्या तथा यातायात के बढते दबाव के कारण भारी परेशानी का सामना करना पडता है। कई बार तो आने जाने वालों से कहासुनी हो जाती है। जाम लगने से मार्ग भी अवरुद्ध होता है।

निवेदन है कि पर्याप्त स्थान के लिए बालाजी मंदिर के पास स्थित नाले को कवर कर तथा उससे सटी जगह सब्जी मंडी के लिए चिन्हित कर दी जाए तो इस व्यवसाय से जुडे जरूरतमंदों की रोजी रोटी चलती रहेगी। इस स्थान पर गुमटियां बनाकर न्यूतम शुल्क पर आवंटित कर दी जाएं तो समस्या का स्थाई समाधान हो जाएगा।

ज्ञापन देने वालों में मोहनलाल, बाबूलाल, मैना, किसनी, यशोदा, कंगना, सुशीला, चांन्दा, लक्ष्मी नारायण, सरोज, मनभरी, माया समेत बडी संख्या में महिला विक्रेता भी शामिल रहे।