Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
health minister dr raghu sharma visits kekri, invite people in Kisan Rally-चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा ने दिया किसान रैली में आने का आमंत्रण - Sabguru News
होम Rajasthan Ajmer चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा ने दिया किसान रैली में आने का आमंत्रण

चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा ने दिया किसान रैली में आने का आमंत्रण

0
चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा ने दिया किसान रैली में आने का आमंत्रण

अजमेर। राजस्थान के चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री डॉ. रघु शर्मा ने केकडी निर्वाचन क्षेत्र के कार्यकर्ताओं को 9 जनवरी को राहुल गांधी की किसान रैली में आने का आमंत्रण दिया।

‘धन्यवाद यात्रा’ पर अपने निर्वाचन क्षेत्र में आए डॉ. शर्मा ने कांग्रेसजनों से नौ जनवरी को कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की रैली में आने का आमंत्रण भी दिया। सरवाड़ में पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने क्षेत्र की जनता को भरोसा दिलाया कि वे क्षेत्र के विकास में कोई कमी नहीं रखेंगे।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नेतृत्व में सरकार बनाते ही चुनावी वादे के अनुसार किसानों का कर्जा माफ करने का काम कांग्रेस ने किया है। क्षेत्र में पानी की किल्लत के सवाल पर उन्होंने कहा कि क्षेत्र की पूरी जनता को बीसलपुर का पानी मिलेगा। पानी के लिए अगले बीस साल की कार्ययोजना पर काम चल रहा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस राज में गरीबों को मकान व पट्टे मिलेंगे और नरेगा में सबको रोजगार मिलेगा।

डॉ शर्मा ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में जनता के आशीर्वाद से सभी सीटें जीतकर कांग्रेस एकबार फिर विजयी होकर प्रदेश की तरह केंद्र में भी सरकार बनाएगी। उन्होंने कहा कि जनता कांग्रेस के पक्ष में है और इसके लिए कांग्रेस कार्यकर्ता को एकजुट होकर काम करना होगा।