Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Jind BJP welcomes 10% reservation for economically backward upper castes in jobs-सवर्णों को आरक्षण का जींद बीजेपी ने किया स्वागत - Sabguru News
होम Haryana सवर्णों को आरक्षण का जींद बीजेपी ने किया स्वागत

सवर्णों को आरक्षण का जींद बीजेपी ने किया स्वागत

0
सवर्णों को आरक्षण का जींद बीजेपी ने किया स्वागत
Jind BJP leader rajvir rohilla
Jind BJP leader rajvir rohilla
Jind BJP leader rajvir rohilla

जींद। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा सर्वणों को भी दस फीसदी आरक्षण देने की घोषणा का जींद भारतीय जनता पार्टी ने जोरदार स्वागत किया है। पार्टी के जिला प्रचार सचिव राजवीर रोहिला ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की यह पहल देश में सामाजिक समरता की दिशा में महत्वपूर्ण कदम साबित होगा।

मोदी सरकार ने इस फैसले के जरिए सवर्ण वंचित वर्ग को हिस्सेदारी देने का काम किया है। अब यह वर्ग भी विकास की मुख्य धारा में शामिल हो जाएगा। कांग्रेस ने 60 साल तक इस मुद्दे पर राजनीति की जबकि प्रधानमंत्री मोदी ने मजबूती के साथ फैसला लिया।

रोहिला ने जींद उपचुनाव पर कहा कि पिछले दिनों मेयर चुनाव में हरियाणा की जनता ने पांचो मेयर बीजेपी के जितवा कर केंद्र और हरियाणा सरकार की जन कल्याणकारी नीतियों पर मुहर लगा दी।

इसी तरह 28 जनवरी को होने वाले उपचुनाव में जींद की जनता ने बीजेपी को जितवाने का पूरा मन बना रखा है। हरियाणा में बीजेपी की लहर चल रही है। उत्साहित कार्यकर्ता एक जुट होकर चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं।