Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Anupam Kher asked Created with integrity 'The Accidental Prime Minister movie - ईमानदारी के साथ बनायी गयी है ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’: अनुपम खेर - Sabguru News
होम Entertainment Bollywood ईमानदारी के साथ बनायी गयी है ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’: अनुपम खेर

ईमानदारी के साथ बनायी गयी है ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’: अनुपम खेर

0
ईमानदारी के साथ बनायी गयी है ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’: अनुपम खेर
Anupam Kher asked Created with integrity 'The Accidental Prime Minister movie
Anupam Kher asked Created with integrity 'The Accidental Prime Minister movie
Anupam Kher asked Created with integrity ‘The Accidental Prime Minister movie

मुंबई । बॉलीवुड के जाने-माने चरित्र अभिनेता अनुपम खेर का कहना है कि उनकी अभिनीत फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ बेहद ईमानदारी के साथ बनायी गयी है और इसके पीछे कोई राजनीतिक एजेंडा नहीं है।

विजय रत्नाकर गुट्टे के निर्देशन में बनी फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ संजय बारू की किताब ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ पर आधारित है। यह फिल्म 11 जनवरी को प्रदर्शित हो गयी है। फिल्म में अनुपम खेर ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की भूमिका जबकि अक्षय खन्ना ने संजय बारू की भूमिका निभायी है। अनुपम खेर का कहना है कि फिल्म के पीछे कोई राजनीतिक एजेंडा नहीं है।

अनुपम ने कहा कि फिल्म बहुत ही ईमानदारी के साथ बनाई गयी है। फिल्म की रिलीज के पीछे हमारा कोई राजनीतिक एजेंडा नहीं है। अक्षय खन्ना ने एक अच्छी बात कही थी कि यह फिल्म लोगों को डिबेट करने का मौका देगी न कि विवाद का। उन्होंने कहा,“ लोगों में उत्साह है कि मैं पूर्व प्रधानमंत्री की भूमिका निभा रहा हूं, दर्शक तय करेंगे कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल होगी या नहीं।”