Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
जनता तय करेगी कि देश में किसकी सरकार बनेगी और प्रधानमंत्री कौन बनेगा - Sabguru News
होम Breaking जनता तय करेगी कि देश में किसकी सरकार बनेगी और प्रधानमंत्री कौन बनेगा

जनता तय करेगी कि देश में किसकी सरकार बनेगी और प्रधानमंत्री कौन बनेगा

0
जनता तय करेगी कि देश में किसकी सरकार बनेगी और प्रधानमंत्री कौन बनेगा
Mayawati says Non-BJP ruled states are dealing with step-deed

मायावती गठबंधन लखनऊ : पार्टी कार्यकर्ताओं से सभी गिले शिकवे भुलाकर सपा-बसपा गठबंधन को पूरे तन मन से जिताने की अपील करते हुये सुश्री मायावती ने कहा कि चुनाव के बाद देश और प्रदेश की जनता यह तय करेगी कि देश में किसकी सरकार बनेगी और प्रधानमंत्री कौन बनेगा।

Mayawati attack bjp on up Law and order

कांग्रेस पर भी हमलावर बसपा सुप्रीमो ने कहा कि देश में सबसे ज्यादा राज कांग्रेस पार्टी ने किया है जिसकी गलत कार्यशैली और नीतियों के चलते 1984 में बसपा का राजनीतिक दल के तौर पर उदय हुआ। इसके बाद भी कई पार्टियां बनी लेकिन दुर्भाग्य से उनकी सोच कांग्रेस से अलग नहीं है। इस चुनाव में बसपा और उससे जुड़े दल कांग्रेस एंड कंपनी को सबक सिखायेंगे।

उन्होने कहा कि समाज को धर्म और जाति के नाम पर अलग थलग करने वाले भाजपा के लोग अब चुनावी फायदे के लिये भगवान को अपनी-अपनी जाति का बताने में लग गये हैं। इन्होंने जुमे की नमाज पर भी सरकारी मशीनरी का उपयोग करना शुरू कर दिया है।

सुश्री मायावती ने कहा लोकसभा चुनाव में किसान विरोधी भाजपा के कुशासन से मुक्ति के लिये वह गरीब पीड़ित लोगों से अपील करती है कि पूरे देश में बसपा के गठबंधन का साथ दें। यही उनके लिये जन्म दिन का तोहफा होगा। उन्होने कहा कि उनकी पार्टी गरीब, पिछड़ों की मदद के लिए हमेशा कार्य करती है और करती रहेगी।

इससे पहले जन्मदिन के मौके पर बसपा प्रमुख ने केक काटा जबकि प्रेस कांफ्रेंस के बाद उन्होने बीते वर्ष पार्टी की गतिविधियों पर लिखी गई अपनी किताब ‘ब्लू बुक-मेरे संघर्षमय जीवन एवं बीएसपी मूवमेंट का सफरनामा’ का विमोचन किया। ब्लू बुक का यह 14 वां संस्करण है। यह किताब हिंदी और अंग्रेजी दोनों भाषा में है।