Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
minor girl raped in Dehradun, three arrested-देहरादून में नाबालिग से रेप के तीन आरोपी अरेस्ट - Sabguru News
होम Uttrakhand Dehradun देहरादून में नाबालिग से रेप के तीन आरोपी अरेस्ट

देहरादून में नाबालिग से रेप के तीन आरोपी अरेस्ट

0
देहरादून में नाबालिग से रेप के तीन आरोपी अरेस्ट

देहरादून। उत्तराखंड के देहरादून में फुसलाकर एक किशोरी से दुष्कर्म करने वाले मुख्य आरोपी को उसके सहयोगी एक महिला तथा एक युवक सहित पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। तीनों को मंगलवार को न्यायिक हिरासत में जिला कारागार भेज दिया गया।

देहरादून के कोतवाली नगर थाना के प्रभारी निरीक्षक एसएस नेगी ने बताया कि एक व्यक्ति ने मंगलवार को लिखित शिकायत दी कि वह किराए के जिस मकान में रहता है, उसके पास में छन्नू का मकान है। जिसका किरायेदार शोएब, जो उत्तरप्रदेश के शामली जिला के बनथ कस्बा का निवासी है, ने सोमवार को अपराहन चार बजे उनकी नाबालिक पुत्री (13) को बाहर गली से बहला फुसलाकर किसी के मकान में ले गया और बलपूर्वक दुष्कर्म किया। शाम करीब साढ़े छह बजे किशीरी ने आपबीती परिजनों को बताई।

पुलिस ने पीड़िता के बयान दर्ज कर और उसका चिकित्सकीय परीक्षण कराने के साथ ही मुख्य आरोपी शोएब को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही आरोपी को सहयोग करने वाले उसके दोस्त फ़िरोज़ तथा मंजू ननकी नामक स्थानीय महिला को गिरफ्तार कर मंगलवार को न्यायालय में पेश किया। जहां से तीनों को जिला कारागार भेज दिया गया है। इतना ही नहीं गिरफ्तार युवकों का उनके मकान मालिक की ओर से सत्यापन ना कराए जाने के कारण उसपर भी दस हजार रुपए का जुर्माना लगाया गया है।