Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Lok Sabha elections will fought on issue of Modi government's performance: Vijay Sampla - मोदी सरकार की कारगुजारी के मुद्दे पर लड़ा जायेगा लोकसभा चुनाव: विजय सांपला - Sabguru News
होम Headlines मोदी सरकार की कारगुजारी के मुद्दे पर लड़ा जायेगा लोकसभा चुनाव: विजय सांपला

मोदी सरकार की कारगुजारी के मुद्दे पर लड़ा जायेगा लोकसभा चुनाव: विजय सांपला

0
मोदी सरकार की कारगुजारी के मुद्दे पर लड़ा जायेगा लोकसभा चुनाव: विजय सांपला
Lok Sabha elections will fought on issue of Modi government's performance: Vijay Sampla
Lok Sabha elections will fought on issue of Modi government's performance: Vijay Sampla
Lok Sabha elections will fought on issue of Modi government’s performance: Vijay Sampla

मुक्तसर । केन्द्रीय सामाजिक एवं न्याय अधिकारिता राज्य मंत्री विजय सांपला ने कहा है कि केन्द्र की मोदी सरकार के कामकाज के आधार पर अगला लोकसभा चुनाव लड़ा जायेगा।

सांपला ने आज यहां पत्रकारों से कहा कि केन्द्र ने आर्थिक तौर पर कमजोर श्रेणी को दस प्रतिशत आरक्षण देने की मंजूरी देकर पिछले 70 वर्षों से लटकते आ रहे इस मामले को हल किया जबकि पिछली सरकारों ने वादों के सिवाए कुछ नहीं दिया।

उन्होंने बताया कि अकाली-भाजपा गठजोड़ राज्य की तेरह सीटों पर चुनाव लड़ेगा तथा यह चुनाव प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की कारगुजारी के मुद्दे पर लड़ा जाएगी। मोदी के नेतृत्व में देश को दुनिया भर के बेहतरीन देशों में अलग पहचान बनाने की रैकिंग दर में बढ़ोत्तरी हुई है जिससे देश का मतदाता दोबारा मोदी सरकार को बहुमत दिलाने के लिए उतावला है।

भाजपा नेता ने कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर करतारपुर कॉरीडोर के लिए पासपोर्ट के बगैर वीजा दिए जाने की जो मांग कर रहे हैं वो देखना केन्द्रीय एजेंसियों का काम है। उन्होंने दावा किया कि अधिकतर भारतीयों के पोसपोर्ट बने हुए हैं।

उन्होंने पंजाब की कांग्रेस सरकार पर चुनावों में किए वायदे पूरे न करने का आरोप लगाते हुये कहा कि अमरिंदर सरकार हर मोर्चे पर नाकाम हुई है तथा कांग्रेस सरकार की एक भी प्राप्ति ऐसी नहीं जो लोगों के सामने रखी जा सके।

पंजाब में तीसरे मोर्चे के गठन की संभावना के बारे में सांपला ने कहा कि इतिहास इस बात का गवाह है कि लोग दूसरी पार्टियों से निकाले गए नेताओं पर कभी भी भरोसा नहीं करते। अकाली-भाजपा पार्टी के उम्मीदवारों के बारे उन्होंने कहा कि इस के बारे पार्टी आलाकमान की ओर से बनाई चुनाव कमेटी फैसला लेगी।