Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
after supreme court red lights BJP's rath yatra, party floats new plan for West Bengal after Rath Yatra-रथ यात्रा पर रोक के बाद मोदी, शाह करेंगे पश्चिम बंगाल में रैली - Sabguru News
होम Headlines रथ यात्रा पर रोक के बाद मोदी, शाह करेंगे पश्चिम बंगाल में रैली

रथ यात्रा पर रोक के बाद मोदी, शाह करेंगे पश्चिम बंगाल में रैली

0
रथ यात्रा पर रोक के बाद मोदी, शाह करेंगे पश्चिम बंगाल में रैली

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी की रथ यात्रा निकालने के आग्रह को उच्चतम न्यायालय की ओर से ठुकराये जाने के ठीक अगले ही दिन बुधवार को पार्टी ने अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की ओर से 20 से 22 जनवरी के बीच राज्य में पांच रैलियों के संबोधन की घोषणा कर दी।

पश्चिम बंगाल भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने यहां संवाददाताओं से कहा कि शाह 20 जनवरी को राज्य के मालदा जिले में अपनी पहली रैली को संबोधित करेंगे। इसके ठीक अगले ही दिन वह वीरभूम के सुरी तथा मेदिनीपुर के झारग्राम में दो रैलियों को संबोधित करेंगे। घोष ने बताया कि शाह की दो अन्य रैलियां दक्षिण 24 परगना और नादिया जिले के कृष्णानगर में आयोजित की जाएंगी।

घोष ने कहा कि इसके अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आठ फरवरी को प्रस्तावित रैली को लेकर पार्टी के केंद्रीय नेताओं से भी बातचीत की जा रही है। उन्होंने कहा कि उन्हें इस संबंध में प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर से भी पुष्टि किए जाने का इंतजार है।

घोष ने कहा कि इस रैली से पहले भी राज्य मेें आयोजित पार्टी की एक या दो रैलियों को भी मोदी की ओर से संबोधित किए जाने की संभावना है। इस बीच, पार्टी के प्रदेश नेतृत्व की ओर से पश्चिम बंगाल में ‘लोकतंत्र बहाली अभियान’ के बारे में भावी रणनीति तय करने को लेकर एक बैठक भी आयोजित की गई। बैठक में पार्टी के प्रदेश के कई प्रमुख नेता शामिल हुए।