Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Farhan Akhtar Boxer's character on silver screen - फरहान अख्तर सिल्वर स्क्रीन पर बॉक्सर का किरदार निभायेंगे - Sabguru News
होम Entertainment Bollywood फरहान अख्तर सिल्वर स्क्रीन पर बॉक्सर का किरदार निभायेंगे

फरहान अख्तर सिल्वर स्क्रीन पर बॉक्सर का किरदार निभायेंगे

0
फरहान अख्तर सिल्वर स्क्रीन पर बॉक्सर का किरदार निभायेंगे
Farhan Akhtar Boxer's character on silver screen
Farhan Akhtar Boxer's character on silver screen
Farhan Akhtar Boxer’s character on silver screen

मुंबई । बॉलीवुड अभिनेता एवं फिल्मकार फरहान अख्तर सिल्वर स्क्रीन पर बॉक्सर का किरदार निभाते नजर आयेंगे। बॉलीवुड में इन दिनों खेल पर आधारित फिल्मों का चलन जोरों पर है।

राकेश ओम प्रकाश मेहरा ने मिल्खा सिंह की बायोपिक ‘भाग मिल्खा भाग’बनायी थी। फिल्म में फरहान अख्तर ने मिल्खा सिंह का किरदार निभाया था। मेहरा और फरहान अख्तर की जोड़ी फिर साथ आने वाली है। मेहरा एक बॉक्सर की दर्दभरी दास्तां पर फिल्म बनाने जा रहे हैं। फिल्म में फरहान अख्तर की मुख्य भूमिका होगी। फिल्म का नाम ‘तूफान’ रखा गया है।

फरहान अख्तर ने ट्वीट किया, “यह बताते हुए उत्साहित हूं कि ‘भाग मिल्खा भाग’के छह साल बाद राकेश मैं और ओमप्रकाश मेहरा ‘तूफान’ के लिए एकसाथ आ रहे हैं. जो कि एक बॉक्सर की कहानी है इस नई जर्नी की शुरुआत के लिए आप सभी की शुभकामनाएं चाहते हैं।”

बताया जा रहा है कि ‘तूफान’ बायोपिक नहीं होकर एक फिक्शनल स्टोरी है, जिसे अंजुम राजाबाली ने लिखा है। फरहान को स्क्रिप्ट काफी पसंद आई थी। मेहरा ने फिल्म से जुड़ी तैयारियां शुरू कर दी हैं। फरहान फिल्म के लिए बॉक्सिंग की ट्रेनिंग लेंगे। इस साल फिल्म की शूटिंग शुरू होगी।