Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
surat : case of family attempts mass Suicide in amroli, husband died-सूरत में सामूहिक आत्महत्या का प्रयास, एक की मौत - Sabguru News
होम Gujarat सूरत में सामूहिक आत्महत्या का प्रयास, एक की मौत

सूरत में सामूहिक आत्महत्या का प्रयास, एक की मौत

0
सूरत में सामूहिक आत्महत्या का प्रयास, एक की मौत

सूरत। गुजरात में सूरत शहर के अमरोली क्षेत्र में शुक्रवार को एक परिवार के चार लोगों ने सामूहिक आत्महत्या का प्रयास किया। उनमें से एक व्यक्ति की मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि कोसाड आवास स्थित एक मकान में रह रहे नरेन्द्र कोणी (30) ने पत्नी प्रियंका (27), पुत्री मैत्री (5) और तीन साल के पुत्र हंस के साथ तड़के अपने ही घर में जहरीला पदार्थ पी लिया।

अचेत अवस्था में चारों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान नरेन्द्र की मौत हो गई जबकि उसकी पत्नी, पुत्री और पुत्र की हालत गंभीर बताई जा रही है।

ट्रक से 17 लाख से अधिक की अवैध शराब जब्त

भरूच। गुजरात में भरूच जिले के अंकलेश्वर सिटी क्षेत्र में शुक्रवार को एक ट्रक से 17 लाख रुपए से अधिक की अवैध शराब जब्त की गई।

पुलिस ने बताया कि खुफिया सूचना के आधार पर राष्ट्रीय राजमार्ग-8 पर नर्मदा केबल ब्रिज टोल प्लाजा के निकट तड़के वाहनों की तलाशी ली जा रही थी। तलाशी के दौरान एक ट्रक से आठ हजार 460 अवैध शराब की बोतलें बरामद की गई। बरामद शराब की कीमत 17 लाख 65 हजार 800 रुपए आंकी गई है।

इस सिलसिले में ट्रक चालक राजस्थान के झालोर निवासी घनाराम विश्नोई और राजस्थान के बाडमेर निवासी क्लीनर गंगा विश्नोई को पकड़ लिया गया। मामला दर्ज करके गिरफ्तार लोगों से पूछताछ की जा रही है।