Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
JLN nursing staff protest-जेएलएन के नर्सिंग स्टाफ ने काली पट्टी बांधकर जताया रोष - Sabguru News
होम Rajasthan Ajmer जेएलएन के नर्सिंग स्टाफ ने काली पट्टी बांधकर जताया रोष

जेएलएन के नर्सिंग स्टाफ ने काली पट्टी बांधकर जताया रोष

0
जेएलएन के नर्सिंग स्टाफ ने काली पट्टी बांधकर जताया रोष

अजमेर। जवाहर लाल नेहरू चिकित्साल के आकस्मिक निरीक्षण के दौरान 29 दिसंबर 2018 को कलेक्टर विश्वमोहन शर्मा के निर्देश पर निलंबित की गई नर्सिंग अधीक्षक सरोज कुमारी का मामला तूल पकडता जा रहा है।

राजस्थान नर्सेज एसोसिएशन अजमेर के जिलाध्यक्ष अमरसिंह मीणा ने कहा कि कलक्टर महोदय को रेडिओलॉजी डिपार्टमेंट में सफाई संबंधित अनियमितता मिली थी। इसके लिए उन्होंने नर्सिंग अधीक्षक को अधिकार क्षेत्र से बाहर जाकर निलम्बित करने के मौखिक आदेश दूरभाष पर चिकित्सा अधीक्षक को प्रदान किए जिसकी अनुपालना में चिकित्सा अधीक्षक ‍ने 30 दिसंबर 2018 को निलंबित करने के आदेश भी जारी कर दिए।

इसी कार्रवाई के विरोध में शुक्रवार को नर्सिंग स्टाफ ने सांकेतिक रूप से काली पट्टी बांध कर कार्य करते हुए विरोध दर्ज कराया है। शनिवार दोपहर तक निर्दोष नर्सिंग अधीक्षक को बहाल नहीं किया तो चिकित्सालय के नर्सेज कर्मचारी सोमवार से पूर्ण रूप से कार्य बहिष्कार करेंगे।

नर्सिंग अधीक्षक के निलंबित आदेश जारी करने के बाद एसोसिएशन के शिष्टमंडल ने जिला कलेक्टर से दो बार मुलाकात कर उन्हें ज्ञापन पत्र देकर वस्तुस्थिति से अवगत करवाया। कलक्टर महोदय के सकारात्मक आश्वासन के बाद 20 दिन में भी नर्सिंग अधीक्षक को बहाल नहीं करने से नर्सेज एसोसिएशन में गहरा रोष व्याप्त है।