Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
West Bengal government denies permission for Amit Shah's chopper to land at malda for rally-बंगाल में अमित शाह के हेलिकॉप्टर को उतारने की नहीं मिली अनुमति - Sabguru News
होम Headlines बंगाल में अमित शाह के हेलिकॉप्टर को उतारने की नहीं मिली अनुमति

बंगाल में अमित शाह के हेलिकॉप्टर को उतारने की नहीं मिली अनुमति

0
बंगाल में अमित शाह के हेलिकॉप्टर को उतारने की नहीं मिली अनुमति

कोलकाता। पश्चिम बंगाल के मालदा जिला प्रशासन ने भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के 20 जनवरी को प्रस्तावित दौरे पर उनके हेलिकॉप्टर को मालदा हवाई अड्डा पर उतारने से यह कहकर मना कर दिया है कि वहां नवीनीकरण कार्य चल रहा है।

अतिरिक्त जिला मजिस्ट्रेट ने भाजपा के मालदा महासचिव गोपाल साहा को लिखे पत्र में कहा कि मालदा हवाई अड्डा का नवीनीकरण कार्य चल रहा है और सामग्री चारों ओर बिखरी हुई है, इस कारण अतिविशिष्ट व्यक्तियों के हेलिकॉप्टर को उतारना असुरक्षित होगा।

पत्र में कहा गया कि लोक निर्माण विभाग के अधिशासी अभियंता (सिविल) और उनके अधिकारियों ने निरीक्षण के बाद पाया कि हेलीपैड पर न केवल निर्माण सामग्री पड़ी है बल्कि यह अतिविशिष्ट व्यक्तियों के हेलिकॉप्टर उतारने के लिए उपयुक्त नहीं है क्योंकि रखरखाव की कमी है।

भाजपा ने 16 जनवरी को अमित शाह के हेलिकॉप्टर को 20 जनवरी को हवाई अड्डा पर उतारने की अनुमति मांगी थी। शाह के बंगाल में 20-22 जनवरी के बीच अलग-अलग जिलों में पांच रैलियों को संबोधित करने की उम्मीद की।

इस बीच, भाजपा सूत्रों ने बताया कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के दौरे को लेकर पूरी तरह से आश्वस्त नहीं हैं क्योंकि वर्तमान में वह फ्लू से पीड़ित हैं।