Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
India vs Australia: It's been an amazing tour, says Virat Kohli-आस्ट्रेलिया दौरा ऐतिहासिक रहा : विराट कोहली - Sabguru News
होम Sports Cricket आस्ट्रेलिया दौरा ऐतिहासिक रहा : विराट कोहली

आस्ट्रेलिया दौरा ऐतिहासिक रहा : विराट कोहली

0
आस्ट्रेलिया दौरा ऐतिहासिक रहा : विराट कोहली

मेलबोर्न। आस्ट्रेलिया के खिलाफ 2-1 से वनडे सीरीज जीतने के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली ने आस्ट्रेलिया दौरे को ऐतिहासिक बताया है।

विराट ने शुक्रवार को तीसरा वनडे और सीरीज जीतने के बाद कहा कि हम यहां लंबे समय से हैं। यह एक अदभुत दौरा रहा है। हमने ट्वंटी-20 सीरीज ड्रॉ खेली, टेस्ट सीरीज जीती और अब वनडे सीरीज पर भी कब्जा कर लिया। विदेशी जमीन पर भारतीय टीम ने वाकई शानदार प्रदर्शन किया।

मेलबोर्न मैदान पर आखिरी वनडे की जीत पर कप्तान ने कहा कि इस विकेट पर बल्लेबाजी करना आसान नहीं था, इसलिए मैच को आखिर तक ले जाना जरुरी था। क्रीज पर दो बल्लेबाज जमे हुए थे जो जानते थे कि उन्हें क्या करना है और उन्होंने अपने काम को बखूबी अंजाम दिया।

मैच में छह विकेट लेकर मैन ऑफ द मैच बने लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल के प्रदर्शन पर विराट ने इस गेंदबाज को सराहते हुए कहा कि कुलदीप यादव ने कुछ मैच खेले थे। आप विपक्षी टीम के लिए कुछ चीजों को आसान नहीं बनाना चाहते इसलिए हम चहल को लेकर आए और उन्होंने बेहतरीन खेल का प्रदर्शन किया।