Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Neha Dhupia told Never took a break from cinema - सिनेमा से कभी ब्रेक नहीं लिया : नेहा धूपिया - Sabguru News
होम Entertainment Bollywood सिनेमा से कभी ब्रेक नहीं लिया : नेहा धूपिया

सिनेमा से कभी ब्रेक नहीं लिया : नेहा धूपिया

0
सिनेमा से कभी ब्रेक नहीं  लिया : नेहा धूपिया
Neha Dhupia told Never took a break from cinema
Neha Dhupia told Never took a break from cinema
Neha Dhupia told Never took a break from cinema

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया का कहना है कि उन्होंने सिनेमा से कभी ब्रेक नहीं लिया है। नेहा धूपिया ने बतौर मॉडल के अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने फिल्मों में काम किया और अब वह रेडियो प्रोग्राम भी कर रही हैं।

पिछले साल शादी करके मां भी बन चुकीं नेहा धूपिया का कहना है कि उन्होंने कभी सिनेमा से ब्रेक नहीं लिया। नेहा काफी समय से फिल्मों से दूर है। नेहा ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि मैंने कभी भी सिनेमा से ब्रेक लिया हो, हां, बीच में अलग तरह का सिनेमा किया है।

जब मैंने करियर शुरू किया उसके बाद से 2 या 3 फिल्में हर साल रिलीज होती रही हैं। प्रेग्नेंसी के वक्त काम से ब्रेक जरूर लिया, अब मेरी बेटी छह हफ्ते की हो गई है। तो उसके लिए मुझे वक्त चाहिए था।

नेहा धूपिया ने कहा कि मैं आपको बताना चाहूंगी कि बहुत सारा काम बढ़ गया है। लेकिन फिलहाल मेरे लिए मेरी बेबी मेहर एक तरफ और बाकी सब कुछ एक तरफ है। वह मेरे साथ है, मेरे लिए भागदौड़ बढ़ गई है, मेरी सेहत ठीक है तो मैं कुछ घंटे काम के लिए निकालती हूं और बीच-बीच में बच्चे को संभालती हूं।

मेरा सारा फ्री टाइम अब उसके लिए है। काम करना और उसे संभालना काफी मुश्किल होता है लेकिन जब दिन जब खत्म होता है तो उसके चेहरे की मुस्कुराहट देखकर मेरा दिल खुश हो जाता है।