Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Karnataka MLA vs MLA : Legislator files attempt to murder case, Congress orders probe, suspends accused-कांग्रेस विधायक आनंद सिंह गंभीर चोटों के कारण अस्पताल में भर्ती - Sabguru News
होम Karnataka Bengaluru कांग्रेस विधायक आनंद सिंह गंभीर चोटों के कारण अस्पताल में भर्ती

कांग्रेस विधायक आनंद सिंह गंभीर चोटों के कारण अस्पताल में भर्ती

0
कांग्रेस विधायक आनंद सिंह गंभीर चोटों के कारण अस्पताल में भर्ती

बेंगलुरु। कांग्रेस विधायक आनंद सिंह को रविवार को यहां शहर के बाहरी इलाके में स्थित एक रिजॉट के बाहर कथित हाथापाई के बाद सीने और सिर में गंभीर चोटों के साथ अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अस्पताल की रिपोर्ट के अनुसार उन्हें रविवार तड़के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनकी नाक में खून जमा हुआ था तथा सीने और सिर में दर्द की शिकायत के बाद उनकी जांच की गई। जांच रिपोर्ट में उनके सिर, चेहरे और छाती की बायीं ओर गंभीर चोट की बात कही गई है।

अस्पताल सूत्रों ने बताया कि सिंह के जख्मों का उपचार किया जा रहा है और उनके मस्तिष्क का सीटी स्कैन, रीढ़ की हड्डी का सीटी स्कैन और एमआरसी जांच की सलाह दी गई है।

रिपोर्ट में कहा गया है घटना के समय कांग्रेस के विधायक निजी ईगलटन रिजॉर्ट में रुके हुए थे जहां बल्लारी जिले के विधायक के साथ उनकी कथित हाथापाई हो गई।

कर्नाटक के कांग्रेस नेताओं ने घटना को दबाने का प्रयास किया लेकिन पार्टी विधायकों के बीच हाथापाई की बात बाहर आ गयी जिससे पार्टी काफी शर्मिंदगी उठानी पड़ रही है।

कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव के सी वेणुगोपाल, कर्नाटक कांग्रेस के अध्यक्ष दिनेश गुंडू राव तथा पूर्व मुख्यमंत्री सिद्दारमैया ने सोमवार को रिजॉर्ट में रुके विधायकों से संक्षिप्त बातचीत की और उन्हें अपने-अपने घर वापस जाने की अनुमति दे दी।

गणेश ने आनंद पर हमले से किया इंकार

कर्नाटक के कांग्रेस विधायक के गणेश ने रविवार को यहां एक रिसॉर्ट में पार्टी विधायक आनंद सिंह पर हुए कथित हमले में अपना हाथ होने संबंधी आरोपों से साफ इनकार किया है।

गणेश इस हमले के बाद रविवार को दिन भर घर में बंद रहे और उन्होंने सोमवार को स्पष्ट किया कि आनंद सिंह के घायल होने के लिए मुझे दोषी ठहराए जाने संबंधी मीडिया रिपोर्ट सच्चाई से परे हैं।

गौरतलब है कि इस हमले में आनंद सिंह घायल हो गए हैं और उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराये गया है। गणेश ने सिंह को अपना बड़ा भाई बताते हुए कहा कि मैं सिंह के घायल होने के लिए जिम्मेदार नहीं हूं। गणेश ने रिसॉर्ट में बेल्लारी के विधायक के साथ तीखी नोंकझोंक होने की बात स्वीकार करते हुए कहा कि मैं तो दोनों को शांत कर रहा था।

गौरतलब है कि शहर के बाहर स्थित रिसॉर्ट में कांग्रेस के दो विधायक रूके हुए थे जिनके बीच जमकर हाथापाई हुई जिसमें सिंह घायल हो गए और बाद में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। कांग्रेस नेताओं के इस मसले पर परस्पर विरोधाभासी वक्तव्य के बीच पूर्व मुख्यमंत्री सिद्दारामैया और कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल ने रिसॉर्ट पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया।