Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Shah Rukh Khan does not want to direct - शाहरूख खान निर्देशन करना नहीं चाहते हैं - Sabguru News
होम Entertainment Bollywood शाहरूख खान निर्देशन करना नहीं चाहते हैं

शाहरूख खान निर्देशन करना नहीं चाहते हैं

0
शाहरूख खान निर्देशन करना नहीं चाहते हैं
Shah Rukh Khan does not want to direct
Shah Rukh Khan does not want to direct
Shah Rukh Khan does not want to direct

मुंबई । बॉलीवुड के किंग खान शाहरूख खान निर्देशन करना नहीं चाहते हैं। शाहरूख ने अभिनय के साथ ही फिल्म निर्माण भी किया है लेकिन अभी तक उन्होंने निर्देशन के क्षेत्र में कदम नहीं रखा है।

शहरूख ने निर्देशन नही करने की वजह का खुलासा किया है। शाहरूख ने मजाकिया लहजे में कहा,“अभी मेरे पास अबराम है। यदि मैं निर्देशक बन जाऊंगा, तो मैं एक कमरे में दो साल के लिए बंद हो जाऊंगा जो कि वास्तव में अभी करने का सही वक्त नहीं है। अबराम के साथ बैठना और कोई स्टोरी लिखना नामुमकिन है। मैं उसके बचपन के बढ़ते दिनों को मिस नहीं करना चाहता हूं। निर्देशन एक लोनली जॉब है। इसलिए मैं अपने डायरेक्टर्स से बेहद प्यार करता हूं जिससे वे अकेला ना महसूस करें।”

शाहरूख ने कहा मेरे लिए निर्देशन में जाना मुश्किल होगा क्योंकि मैं केवल एक स्टोरी की कल्पना कर सकता हूं कि वो कैसी होगी, लेकिन उसके बारे में असल में नहीं जानता। मेरा मानना है कि यदि आप कोई फिल्म बनाते हो तो आपको प्लॉट के बारे में पता होना चाहिए। आप कॉन्फिडेंस से कह सको कि ये मेरी स्टोरी है। मेरा काम सभी संभावनाओं को सोचना है लेकिन कभी कभी मैं सारे लूपहोल्स को नहीं ठीक कर सकता।