Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Rahul Gandhi asked Congress's goal to oust BJP from power - कांग्रेस का लक्ष्य भाजपा को सत्ता से बाहर करने का: राहुल गांधी - Sabguru News
होम UP Amethi कांग्रेस का लक्ष्य भाजपा को सत्ता से बाहर करने का: राहुल गांधी

कांग्रेस का लक्ष्य भाजपा को सत्ता से बाहर करने का: राहुल गांधी

0
कांग्रेस का लक्ष्य भाजपा को सत्ता से बाहर करने का: राहुल गांधी
Rahul Gandhi asked Congress's goal to oust BJP from power
Rahul Gandhi asked Congress's goal to oust BJP from power
Rahul Gandhi asked Congress’s goal to oust BJP from power

अमेठी । कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि समाजवादी पार्टी(सपा)-बहुजन समाज पार्टी(बसपा) और कांग्रेस का लक्ष्य भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को सत्ता से बाहर करने का है और इस नेक काज को सभी बखूबी से अंजाम दे रही है।

दो दिवसीय दौरे पर बुधवार को यहां पहुंचे गांधी ने कहा “ बसपा अध्यक्ष मायावती और सपा अध्यक्ष अखिलेश का मैं आदर करता हूं, उन्होंने अपना गठबंधन बनाया और हम तीनों का लक्ष्य भाजपा को हराने का है। दोनों दलों के साथ हमारी कोई दुश्मनी नहीं है। हमें कांग्रेस पार्टी की विचारधारा के लिए लड़ना है। हम उत्तर प्रदेश में पूरे दम से लड़ेंगे। यदि सपा-बसपा बातचीत कराना चाहते हैं तो उनके लिये दरवाजे हमेशा खुले है।”

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के युवाओं के सपनो को प्रियंका गांधी और ज्योतिरादित्य सिंधिया पूरा करेंगे। प्रियंका की एंट्री से कांग्रेस की विचारधारा उत्तर प्रदेश में आएगी। प्रियंका एक कर्मठ और काबिल नेतृत्व देने में सफल होंगी।

गांधी ने कहा “मुझे ख़ुशी है कि वह अब मेरे साथ काम करेंगी।” देश की बदहाली के लिए वर्तमान और पूर्ववर्ती सरकारों को जिम्मेदार ठहराते हुये उन्होंने कहा कि इन्होंने उत्तर प्रदेश को बहुत पीछे ढकेल दिया है। प्रियंका गांधी और ज्योतिरादित्य सिंधिया अब यहां के लिए काम करेंगे और प्रदेश को आगे ले जायेंगे।

उन्होंने कहा “मैंने प्रियंका गांधी और ज्योतिरादित्य सिंधिया को उत्तर प्रदेश की कमान सौंपी है। इस कदम से प्रदेश में एक नई और सकारात्मक सोच आएगी।” गांधी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी विचारधारा की लड़ाई लड़ रही है। पार्टी बैकफुट पर कहीं नहीं खेलेगी। कांग्रेस पार्टी फ्रंट फुट पर खेलेती है।

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि प्रदेश की जनता, युवा और किसानों ने बहुत समय बरबाद किया है। इस राज्य में सत्ता की बागडोेर भाजपा को सौंप दी। भाजपा ने प्रदेश को बर्बाद कर दिया है। कांग्रेस उत्तर प्रदेश को देश का नम्बर एक प्रदेश बनाना चाहती है। इसके लिये जनता को सहयोग देना होगा।