Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Virat Kohli asked india win credit goes to bowlers - जीत का श्रेय गेंदबाजों को जाता है: विराट कोहली - Sabguru News
होम Sports Cricket जीत का श्रेय गेंदबाजों को जाता है: विराट कोहली

जीत का श्रेय गेंदबाजों को जाता है: विराट कोहली

0
जीत का श्रेय गेंदबाजों को जाता है: विराट कोहली
Virat Kohli asked india win credit goes to bowlers
Virat Kohli asked india win credit goes to bowlers
Virat Kohli asked india win credit goes to bowlers

नेपियर । भारतीय कप्तान विराट कोहली ने न्यूजीलैंड को पहले वनडे में आठ विकेट से मात देने के बाद अपने गेंदबाजों की तारीफों के पुल बांधते हुए इस जीत का श्रेय गेंदबाजों को दिया है।

विराट ने बुधवार को मैच के बाद कहा,“आज का हमारा प्रदर्शन हमारे पिछले कुछ मैचों के मकाबले सबसे संतुलित प्रदर्शनों में से था। जब मैं टॉस हार गया तो मुझे लगा था कि स्कोर 300 के करीब जा सकता है। लेकिन हमारे गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया और न्यूजीलैंड को छोटे स्कोर पर रोक दिया।”

उन्होंने कहा,“तेज गेंदबाजों ने बेहतर प्रदर्शन किया। उन्हें खुद पर विश्वास है कि वे किसी भी स्थिति में बेहतर गेंदबाजी कर सकते हैं। उन्हें अपनी क्षमता और योग्यता पर भरोसा है। यह मेरे अपने करियर मेें देखा गया सबसे बेहतर प्रदर्शन था।” विराट ने स्पिनरों के लिए कहा, “स्पिन गेंदबाजों ने मैच के पहले हाफ में शानदार गेंदबाजी की थी। उन्होंने विपक्षी बल्लेबाजों को परेशान कर दिया था जिससे कीवी टीम ने दबाव में आकर अपने विकेट गंवाए।

भारतीय कप्तान ने मैच में नाबाद अर्धशतक बनाने वाले ओपनर शिखर धवन की बल्लेबाजी की भी तारीफ की विराट ने कहा, “हम आपस में उनकी बल्लेबाजी की बात कर रहे थे कि वह कैसे मैच को खत्म कर देते हैं और उनकी खूबी है कि अगर वह ठान लें कि मैच को खत्म करना है तो वह ऐसे समय में भारत के लिए काफी महत्वपूर्ण हो जाते हैं।”