Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Sewa Bharti Organisation gives clothes to needy in ajmer-अजमेर : सेवा भारती ने जरुरतमंदों को भेंट किए वस्त्र - Sabguru News
होम Rajasthan Ajmer अजमेर : सेवा भारती ने जरुरतमंदों को भेंट किए वस्त्र

अजमेर : सेवा भारती ने जरुरतमंदों को भेंट किए वस्त्र

0
अजमेर : सेवा भारती ने जरुरतमंदों को भेंट किए वस्त्र

अजमेर। सामाजिक सरोकारों में अपनी भूमिका निभाते हुए पुष्कर स्थित अनंता रिसोर्ट ने सामाजिक संस्था अपना अजमेर तथा सेवा भारती समिति के संयुक्त तत्वावधान में बुधवार को जरूरतमंद परिवारों को हजारों की संख्या में वस्त्र निशुल्क वितरित किए। इसमें पेन्ट, शर्ट, साड़ी, ब्लाउज, गर्म कपड़ों के अंतर्गत कोट, जर्सी, ओवरकोट अन्य सामग्री शामिल रही।

भुणाबाय में आयोजित एक समारोह में होटल अनंता रिसोर्ट में कार्यरत कर्मचारियों के नियमित ड्रेस एवं गर्म कपड़ों से भरे ट्रक की सामग्री को स्थानीय जरूरतमंद परिवारों को वितरित किया गया। राष्ट्रीय स्वयंसेवक के हनुमान प्रसाद राठौड, संस्था के महाप्रबंधक विवेक चुघ, जनसंपर्क अधिकारी पीएस राठौड़, सीएसओ नरेन्द्र सिंह, रघुवीर यादव, नदीम, धर्मेन्द्र राणा उपस्थित रहे।

अपना अजमेर संस्था के कंवल प्रकाश किशनानी, वनिता जैमन तथा सेवा भारती समिति की ओर से मोहन खंडेलवाल, मोहन यादव, भुवनेश मिश्रा, हरदेव रावत एवं विकास पाराशर ने अपनी सेवाएं प्रदान की।

महाप्रबंधक विवेक चुघ ने इस अवसर पर कहा कि होटल अनंता रिसोर्ट अपने सामाजिक दायित्वों के प्रति सदैव समर्पित रहा है। इसी कड़ी में संस्थान की ओर से अलग-अलग कार्यक्रमों के अंतर्गत समाज के साथ जुडऩे के साथ सेवा के प्रयास किए जाते हैं।

सामाजिक सरोकारों में प्रतिवर्ष की भांति इस बार भी जरूरतमंद परिवारों को भारी संख्या में वस्त्र वितरित किए गए। अपना अजमेर के कंवलप्रकाश किशनानी, विनीत लोहिया ने सभी का आभार व्यक्त करते हुए अन्य संस्थाओं से अपील की है कि इस तरह के सरोकारों में अपनी भूमिका निभाएं।