Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
hardik patel ties knot with friend kinjal parikh in gujarat-बचपन की दोस्त किंजल के साथ विवाह बंधन में बंधे हार्दिक पटेल - Sabguru News
होम Gujarat Ahmedabad बचपन की दोस्त किंजल के साथ विवाह बंधन में बंधे हार्दिक पटेल

बचपन की दोस्त किंजल के साथ विवाह बंधन में बंधे हार्दिक पटेल

0
बचपन की दोस्त किंजल के साथ विवाह बंधन में बंधे हार्दिक पटेल

अहमदाबाद। पाटीदार आरक्षण आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल आज अपनी मंगेतर तथा बचपन की मित्र किंजल पारीख के साथ विवाह बंधन में बंध गए। विवाह से जुड़े रस्मों की शुरूअता कल ही उनके गृहनगर अहमदाबाद जिले के वीरमगाम के झालावाड़ी सोसायटी स्थित आवास पर शुरू हुई थी। यहीं से बारात निकली।

25 वर्षीय हार्दिक की शादी किंजल के साथ सुरेन्द्रनगर जिले के दिगसर गांव के एक मंदिर में हुई। इसमें केवल परिजनों को ही शामिल किया गया था बाहर से किसी राजनेता अथवा अन्य को नहीं बुलाया गया।

दिगसर किंजल का पैतृक गांव है पर उनका परिवार सूरत में रहता है। वह फिलहाल कानून की पढ़ाई कर रही हैं। दोनो की सगाई पहले ही हो चुकी थी।

हार्दिक शादी के बाद पत्नी के साथ मीडिया से मुखातिब हुए। उन्होंने कहा कि यह लव कम अरेंज्ड मैरेज है यानी दोनों में पहले प्रेम हुआ और छुप छुप कर मिलने का सिलसिला और अब परिवारजनों की स्वीकृति से दोनों की शादी हो गई। उन्होंने कहा कि वह पुरूष और महिला की बराबरी के पक्षधर हैं और अपनी पत्नी के लिए भी बराबरी का भाव रखते हैं।

उन्होंने और उनकी धर्मपत्नी ने साथ मिल कर लोगों के हक और सच्चाई के लिए संघर्ष और लड़ाई जारी रखने का संकल्प लिया है। पहले वह अकेले थे और अब दोनो साथ साथ इस संघर्ष में आगे बढ़ेंगे। हार्दिक ने कहा कि वह एक भोले इंसान हैं और भोले बाबा के भक्त भी हैं।