Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Sara Ali Khan reveals why her mother Amrita Singh won't work with her in films-मां मेरे साथ काम नहीं करेंगी : सारा अली खान - Sabguru News
होम Entertainment Bollywood मां मेरे साथ काम नहीं करेंगी : सारा अली खान

मां मेरे साथ काम नहीं करेंगी : सारा अली खान

0
मां मेरे साथ काम नहीं करेंगी : सारा अली खान

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान का कहना है कि उन्हें नहीं लगता है कि उनकी मां अमृता सिंह उनके साथ फिल्म में काम करेंगी।

सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान की पिछले साल दो फिल्में केदारनाथ और सिंबा रिलीज हुईं। दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई। पिछले दिनों चर्चा हो रही थी कि वे पिता के साथ ‘लव आज कल’ के सीक्वल में काम करेंगी। हालांकि सैफ ने ऐसी अटकलों का खंडन भी कर दिया है।

सारा ने कहा कि मेरे पिता एक बार को मेरे साथ मूवी कर सकते हैं। लेकिन मुझे नहीं लगता कि मां कभी मेरे संग काम करेंगी, अगर ऐसा हुआ तो उनका सारा ध्यान मुझे पर ही होगा। वो हर समय मेरे मेकअप और ड्रेस को लेकर मुझे टोकती रहेंगी। क्योंकि वो मॉम हैं। उनके लिए मेरे साथ काम करना सबसे बुरा होगा, लेकिन मेरे लिए ये सबसे बेस्ट होगा। इसलिए वो कभी ऐसा नहीं करेंगी।

पिता सैफ के साथ काम करने को लेकर सारा ने कहा कि वे मेरे पिता हैं बस इसलिए हमें फिल्म साथ में नहीं करनी है। वो फिल्म सच में स्पेशल होनी चाहिए।