Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
cm Yogi Adityanath takes holy dip in Ganga post cabinet meet at Kumbh mela-योगी ने मंत्रिमंडल के सदस्यों के साथ त्रिवेणी में लगाई आस्था की डुबकी - Sabguru News
होम UP Allahabad योगी ने मंत्रिमंडल के सदस्यों के साथ त्रिवेणी में लगाई आस्था की डुबकी

योगी ने मंत्रिमंडल के सदस्यों के साथ त्रिवेणी में लगाई आस्था की डुबकी

0
योगी ने मंत्रिमंडल के सदस्यों के साथ त्रिवेणी में लगाई आस्था की डुबकी
cm Yogi Adityanath takes holy dip in Ganga post cabinet meet at Kumbh mela
cm Yogi Adityanath takes holy dip in Ganga post cabinet meet at Kumbh mela

कुम्भ नगर। दुनिया के सबसे बड़े आध्यात्मिक और सांस्कृतिक समागम कुम्भ में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गंगा, यमुना और अदृश्य सरस्वती के त्रिवेणी संगम में आस्था की डुबकी लगाई।

मुख्यमंत्री योगी मेला क्षेत्र में स्थित इंटीग्रेटेड़ कमांड एण्ड कंट्रोल सेन्टर में मंत्रिमंडल की बैठक कर मीडिया सेंटर में संवाददाताओं से मुखतिब होने के बाद अपने कैबिनेट मंत्रियों, अधिकारियों और साधु संतों के साथ संगम में आस्था की डुबकी लगाई।

योगी ने संगम में उतरने से पहले मां त्रिवेणी का जल आचमन किया और उसे अपने सिर पर ड़ालने के बाद संगम में गोता लगाया। उनके साथ दोनों उप मुख्यमंत्री डॉ दिनेश शर्मा और केशव प्रसाद मौर्य, चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह, उड्डयन मंत्री नंद गोपाल गुप्ता ‘नंदी’ अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष नरेन्द्र गिरी समेत कई साधु महात्मा शामिल थे।

बैठक से पहले योगी, उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा, केशव प्रसाद मौर्य, नंद कुमार गुप्ता ‘नंदी’ समेत कई अधिकारियों और मंत्रियों ने संगम तट पर स्थित लेटे हनुमान जी और वटवृक्ष और सरस्वती कूप का दर्शन किया।