Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
face of strong contenders of Prime Minister's post in new logo of Triple Dot Com - ट्रूपल डॉट कॉम के नए लोगो में दिखे प्रधानमंत्री पद के प्रबल दावेदारों के चेहरे - Sabguru News
होम Headlines ट्रूपल डॉट कॉम के नए लोगो में दिखे प्रधानमंत्री पद के प्रबल दावेदारों के चेहरे

ट्रूपल डॉट कॉम के नए लोगो में दिखे प्रधानमंत्री पद के प्रबल दावेदारों के चेहरे

0
ट्रूपल डॉट कॉम के नए लोगो में दिखे प्रधानमंत्री पद के प्रबल दावेदारों के चेहरे
face of strong contenders of Prime Minister's post in new logo of Triple Dot Com
face of strong contenders of Prime Minister's post in new logo of Triple Dot Com
face of strong contenders of Prime Minister’s post in new logo of Triple Dot Com

जनप्रतिनिधियों के काम का आकलन करने वाले देश के पहले डिजिटल प्लेटफार्म ट्रूपल डॉट कॉम ने आम चुनाव 2019 के मद्देनजर कैंपेन की शुरुआत की है। इस कैंपेन के अंतर्गत दिनांक 26/01/2019 को गणतंत्र दिवस के मौके पर ट्रूपल डॉट कॉम के ऑनलाइन-ऑफलाइन सर्वे के आधार पर चुने गए प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवारों के नाम से जुड़े एक नए ’ट्रूपल लोगो’ का अनावरण किया गया।

जिसमें मौजूदा पीएम नरेंद्र मोदी समेत चार अन्य नामों को शामिल किया गया है, इन नामों में कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, बहुजन समाजवादी पार्टी सुप्रीमों सुश्री मायावती व एक अन्य नाम शामिल है। इसके साथ ही ट्रूपल डॉट कॉम ने अपने टी-प्रोडक्शन का भी शुभारंभ किया है। इस मौके पर ट्रूपल डॉट कॉम के को-फाउंडर समेत डिजिटल चैनल की पूरी टीम मौजूद रही।

आम चुनाव 2019 में सक्रिय भूमिका निभाने के मकसद के साथ शुरू किए गए कैंपेन के तहत चैनल ने पीएम पद के सभी संभावित उम्मीदवारों तक एक पत्र के माध्यम से उनके अच्छे बुरे कामों की जानकारी देने तथा मतदाताओं के बीच से आने वाली मांगों को उन तक पहुंचाने का काम किया है। ट्रूपल डॉट कॉम के प्रतिनिधि देश के विभिन्न शहरों में जनता से सीधे तौर पर जुड़कर देश के अगले संभावित प्रधानमंत्रियों के बारे में सवाल जवाब कर ऑफलाइन सर्वे को अंजाम दे रहे हैं। इसके अतिरिक्त ट्रूपल के सोशल मीडिया प्लेटफॉम्र्स के जरिए ऑनलाइन सर्वे भी चलाये जा रहे हैं।

इस मौके पर ट्रूपल डॉट कॉम के को-फाउंडर अतुल मलिकराम ने सभी देशवासियों को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं देते हुआ कहा,“2019 आम चुनाव कई मायनों में अहम हैं। इस आम चुनाव को ऑल वर्सेज वन के रूप में देखा जा रहा है। ऐसे में मतदाताओं तक राजनीतिक गलियारों से जुड़ी हर खबर का सटीक तरीके से पहुंचना बेहद महत्वपूर्ण है।

हम कई गतिविधियों के जरिए लोगों को इन आम चुनावों में बढ़चढ़ कर हिस्सा लेने के लिए प्रेरित कर रहे हैं।  के जरिए हमारा मकसद देशवासियों के सामने उनके प्रधानमंत्री उम्मीदवारों का सारा लेखा जोखा पेश करना है। बाकी फैसला उनके हाथ में है, वे किसे अपना प्रधानमंत्री चुनना चाहते हैं। इसके साथ ही हमने टी-प्रोडक्शन की भी शुरुआत की है। जिसके तहत हम वेब सीरीज जैसे कुछ प्रोजेक्ट्स पर काम करेंगे।“

ट्रूपल डॉट कॉम के नए टी-प्रोडक्शन के अंतर्गत वजूद एवं कम्बख्त जेल नामक दो वेब ओरिजिनल पर काम किया जा रहा है। वजूद, जो दो मुल्कों के बीच फंसी एक लड़की की दर्दनाक कहानी बयान करती है, वहीं कम्बख्त जेल, भारतीय जेलों की दयनीय स्थिति की गवाही देती है। इन दोनों वेब सीरीज के 2019 मध्य तक रिलीज होने की उम्मीद है।