Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Deepika Padukone will make movie based on superhero - सुपरहीरो पर आधारित फिल्म बनायेंगी दीपिका पादुकोण - Sabguru News
होम Entertainment Bollywood सुपरहीरो पर आधारित फिल्म बनायेंगी दीपिका पादुकोण

सुपरहीरो पर आधारित फिल्म बनायेंगी दीपिका पादुकोण

0
सुपरहीरो पर आधारित फिल्म बनायेंगी दीपिका पादुकोण
Deepika Padukone will make movie based on superhero
Deepika Padukone will make movie based on superhero
Deepika Padukone will make movie based on superhero

मुंबई । बॉलीवुड की डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण सुपरहीरो पर आधारित फिल्म बनाने जा रही हैं। दीपिका शादी के बाद अभिनय करती रहेंगी और वह प्रोडक्शन भी करने जा रही हैं। उन्होंने कहा है कि वह मेघना गुलजार की फिल्म पूरी करने के बाद एक सुपरहीरो वाली फिल्म बनाने का विचार कर रही हैं, जिसमें वह काम भी करेंगी।

दीपिका ने कहा , “मैं एक सुपरहीरो वाली फिल्म पर काम कर रही हूं। मुझे आशा है कि यह बनकर तैयार होगी। अभी उसकी स्क्रिप्ट पूरी नहीं हुई है। मैं और मेरी दोस्त एक बार हवाई यात्रा कर रहे थे और हम इसी विषय पर चर्चा कर रहे थे कि हमें किस प्रकार की फिल्मों का निर्माण करना है। तब मुझे पता चला कि हमें सुपरहीरो वाली फिल्मों का निर्माण करना है। यह अभी मात्र सोच है और इसे अभी पूरी तरीके से विकसित करना है।’”

दीपिका से यह पूछा गया कि क्या उनकी अगली फिल्म यही होगी। इस पर उन्होंने कहा कि यह हो सकती है लेकिन इस पर अभी बहुत तैयारी करनी बाकी है, जिसमें फिल्म की भूमिकाओं से लेकर फिल्म के निर्देशक तक की तैयारियां भी शामिल हैं। गौरतलब है कि दीपिका जल्द मेघना गुलजार द्वारा को-प्रोड्यूस की जा रही फिल्म छपाक में अभिनय करती नजर आएंगी। वह इस फिल्म को प्रोड्यूस भी कर रही हैं। इस फिल्म के जरिये दीपिका पहली फिल्म प्रोड्यूस करने जा रही हैं। इस फिल्म में वह एक एसिड अटैक सर्वाइवर की भूमिका निभाने जा रही हैं।