Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Shahrukh Khan Not disappointed on failure of Zero-जीरो की असफलता से हताश नहीं हैं शाहरुख खान - Sabguru News
होम Entertainment Bollywood जीरो की असफलता से हताश नहीं हैं शाहरुख खान

जीरो की असफलता से हताश नहीं हैं शाहरुख खान

0
जीरो की असफलता से हताश नहीं हैं शाहरुख खान
Shahrukh Khan Not disappointed on failure of Zero
Shahrukh Khan Not disappointed on failure of Zero

मुंबई। बॉलीवुड के किंग खान शाहरूख खान फिल्म जीरो की असफलता से हताश नहीं हैं। आनंद एल राय के निर्देशन में बनी शाहरुख खान की पिछली फिल्म जीरो बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई थी। फिल्म में शाहरुख ने बौने का का किरदार निभाया था। इस फिल्म से उन्हें काफी उम्मीदें थीं।

शाहरुख ने बताया कि उन्हें सबसे ज्यादा डर किस चीज से लगता है। उन्होंने कहा कि मुझे उस दिन डर लगेगा, जब मैं हताश हो जाऊंगा। मैं किसी भी तरह की चुनौतीपूर्ण भूमिकाओं को करने से मुंह मोड़ने लगूंगा। एक ही तरह के उबाऊ और बोरिंग फिल्में करने लगूंगा।

मैं खुद को ऐसा नहीं दिखाना चाहता कि मैं कुछ नया करने में थकान महसूस करूं। मैं ऐसी फिल्में नहीं चाहता जो 40 दिन में पूरी हो जाएं या कुछ पैसे कमाओ, नई कार खरीदो और वही पुराना रूटीन।

शाहरुख से पहले फिल्म जीरो की असफलता पर आनंद राय ने कहा था कि मैं यह नहीं कहूंगा कि न‍िराश हूं लेकिन मुझे यह समझने की जरूरत है कि गलत क्या हुआ। यही वह कहानी है ज‍िसे मैं बनाना चाहता था। यही वो कहानी है ज‍िसे बताना चाहता था। रांझणा और तनु वेड्स मनु बनाने के बाद जीरो फ‍िल्म बनाना मेरा सबसे अहम प्रोजेक्ट था लेकिन मैं सही तरीके से इसे प्रेजेंट नहीं कर सका।