Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Sri Lankan opener Dimuth Karunaratne suffers head injury-श्रीलंका के सलामी बल्लेबाज दिमुथ करुणारत्ने को सिर में लगी चोट - Sabguru News
होम Sports Cricket श्रीलंका के सलामी बल्लेबाज दिमुथ करुणारत्ने को सिर में लगी चोट

श्रीलंका के सलामी बल्लेबाज दिमुथ करुणारत्ने को सिर में लगी चोट

0
श्रीलंका के सलामी बल्लेबाज दिमुथ करुणारत्ने को सिर में लगी चोट

कैनबरा। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे क्रिकेट टेस्ट के दूसरे दिन शनिवार को बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंका के सलामी बल्लेबाज दिमुथ करुणारत्ने सिर के पीछे गेंद लगने से रिटायर्ड हर्ट हो गए।

श्रीलंका की टीम पहली पारी में बल्लेबाजी कर रही थी जब 31वें ओवर में तेज गेंदबाज पैट कमिंस की शार्ट गेंद करुणारत्ने के कंधे से टकराने के बाद उनके सिर के पिछले हिस्से पर जा लगी और वह तुरंत मैदान पर गिर पड़े।

करुणारत्ने कमिंस की शार्ट गेंद को भांप नहीं पाए और वह उससे बचने के लिए झुके लेकिन गेंद को उम्मीद के मुताबिक बाउंस नहीं मिला और वह करुणारत्ने के कंधे से टकराने के बाद उनके सिर के पिछले हिस्से पर जा लगी।

करुणारत्ने ने गर्दन को ढकने वाला हेल्मेट पहना हुआ था लेकिन गेंद लगने के बाद वह जमीन पर गिर गए। श्रीलंका के फिजियो और ऑस्ट्रेलिया टीम के डॉक्टर तुरंत मैदान पर पहुंचे।

करुणारत्ने दर्द में थे लेकिन उन्हें होश था और वह मैदान पर मौजूद चिकित्सकों के दल से बात कर रहे थे। उन्होंने अपने हाथों और उंगलियों को हिलाया। चिकित्सकों के दल ने उनकी गर्दन पर एक ब्रेस लगाया जिसके बाद करुणारत्ने को स्ट्रेचर की मदद से मैदान से बाहर ले जाया गया।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने एक वक्तव्य जारी कर कहा कि दिमुथ ने गर्दन के पिछले हिस्से में चोट लगने के बाद दर्द और हाथों में कंपकपाहट होने की शिकायत की जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाने का निर्णय लिया गया। अस्पताल में दिमुथ के कुछ स्कैन होंगे जिसके बाद ही कुछ कहा जा सकता है। रिटायर्ड हर्ट होने से पहले करुणारत्ने 46 रन बनाकर अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे।