Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Mamata Banerjee sits on dharna, attacks Modi after CBI raids Kolkata Police Commissioner Rajeev Kumar's residence-सीबीआई छापा : ममता बनर्जी करेंगी सत्याग्रह - Sabguru News
होम Headlines सीबीआई छापा : ममता बनर्जी करेंगी सत्याग्रह

सीबीआई छापा : ममता बनर्जी करेंगी सत्याग्रह

0
सीबीआई छापा : ममता बनर्जी करेंगी सत्याग्रह
Mamata Banerjee sits on dharna, attacks Modi after CBI raids Kolkata Police Commissioner Rajeev Kumar's residence
Mamata Banerjee sits on dharna, attacks Modi after CBI raids Kolkata Police Commissioner Rajeev Kumar’s residence

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री एवं तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष ममता बनर्जी ने शारदा चिट फंड घोटाले को लेकर केन्द्रीय जांच ब्यूरो की रविवार शाम कोलकाता पुलिस आयुक्त के आवास पर छापेमारी की कड़ी निंदा करते हुए कहा है कि वह देश और संविधान की रक्षा के लिए तुरंत प्रभाव से अनश्चितकालीन धरना पर बैठेंगी।

बनर्जी ने सीबीआई के इस कदम पर चर्चा के लिए पुलिस महानिदेशक वीरेन्द्र समेत पुलिस के आला अधिकारियों तक घंटों बैठक की और उसके बाद पत्रकारों को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि मैं लोकतंत्र और इसकी संस्थाओं, जो कि नरेन्द्र मोदी नीत केन्द्र सरकार के हाथों खतरे में हैं, की रक्षा के लिए अभी और इसी वक्त धरना पर बैठने के लिए मेट्रो चैनल जाउंगी।

इसके पहले सीबीआई के 40 अधिकारियों की एक टीम के छोपे के लिए पुलिस आयुक्त राजीव कुमार के आवास पर पहुंचने पर पुलिस ने उन्हें अंदर नहीं जाने दिया और उसके पांच अधिकारियों को हिरासत में ले लिया, हालांकि कुछ घंटों के अंदर एजेंसी के कुछ अधिकारियों काे रिहा कर दिया गया।

उल्लेखनीय है कि सीबीआई की टीम उच्चतम न्यायालय के आदेश के तहत शारदा चिट फंड घोटाले की जांच के सिलसिल में कोलकाता पुलिस आयुक्त के आवास पर पहुंची थी जिसके बाद पुलिस के साथ उसकी हाथापायी भी हुई।