Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
BJP leader Kailash Vijayvargiya condemns the incident of CBI officers detained by WB police-कैलाश विजयवर्गीय ने सीबीआई अधिकारियों को हिरासत में लेने की घटना की निंदा की - Sabguru News
होम Delhi कैलाश विजयवर्गीय ने सीबीआई अधिकारियों को हिरासत में लेने की घटना की निंदा की

कैलाश विजयवर्गीय ने सीबीआई अधिकारियों को हिरासत में लेने की घटना की निंदा की

0
कैलाश विजयवर्गीय ने सीबीआई अधिकारियों को हिरासत में लेने की घटना की निंदा की

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी ने पश्चिम बंगाल में कोलकाता पुलिस आयुक्त राजीव कुमार के घर जांच के लिए गए केंद्रीय जांच ब्यूरो के पांच अधिकारियों को रविवार को हिरासत में लिए जाने की कड़ी निंदा करते हुए कहा है कि राज्य में लोकतंत्र पूरी तरह से समाप्त हो गया है।

भाजपा के महासचिव एवं पश्चिम बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि पश्चिम बंगाल में लोकतंत्र पूरी तरह से समाप्त हो गया है। सीबीआई उच्चतम न्यायालय के आदेश पर जांच कर रही है और जब जांच एजेंसी के अधिकारी गए तो उन्हे इसकी अनुमति नहीं दी गई। और उल्टे पुलिस ने अधिकारियों को हिरासत में ले लिया।

विजयवर्गीय ने कहा कि देश में आज़ादी के बाद इस तरह की घटना पहली बार हुई है। भाजपा इसकी कड़ी निंदा करती है। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी की सरकार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा की बढ़ती लोकप्रियता से घबरा गई है और उसका विवेक भी नष्ट हो गया है। मोदी, भाजपा के अध्यक्ष अमित शाह और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ की जनसभाओं को बाधित करने की कोशिश की जा रही है।

भाजपा के वरिष्ठ नेता और केन्द्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद ने कहा कि पश्चिम बंगाल में मोदी की सभा में बलवा कराने की कोशिश की गई। भाजपा इस तरह के अलोकतांत्रिक अत्याचार को बर्दाश्त नहीं करेगी। बनर्जी जितना भाजपा की रैली को रोकने का प्रयास करेंगी, उतनी ही भाजपा मजबूत होती जाएगी।