Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Siddharth Malhotra never did a date with Jacqueline Fernandes - जैकलीन फर्नांडिस के साथ कभी डेट नहीं किया सिद्धार्थ मल्होत्रा - Sabguru News
होम Entertainment Bollywood जैकलीन फर्नांडिस के साथ कभी डेट नहीं किया सिद्धार्थ मल्होत्रा

जैकलीन फर्नांडिस के साथ कभी डेट नहीं किया सिद्धार्थ मल्होत्रा

0
जैकलीन फर्नांडिस के साथ कभी डेट नहीं किया सिद्धार्थ मल्होत्रा
Siddharth Malhotra never did a date with Jacqueline Fernandes
Siddharth Malhotra never did a date with Jacqueline Fernandes
Siddharth Malhotra never did a date with Jacqueline Fernandes

मुंबई । बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा का कहना है कि वह जैकलीन फर्नांडिस को दोस्त मानते हैं और उन्होंने उनके साथ कभी डेट नहीं किया है।

करण जौहर के शो कॉफी विद करण-6 में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने आदित्य रॉय कपूर के साथ शिरकत की। सिद्धार्थ ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई अटकलों पर खुलकर बात की। उन्होंने एक्स गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट संग ब्रेकअप पर रिएक्ट किया। साथ ही कियारा आडवाणी और जैकलीन फर्नांडीज संग अफेयर की खबरों का सच बताया।

सिद्धार्थ ने कहा , “जैकलीन अद्भुत हैं। जब भी मैं उनके साथ हैंगआउट करता हूं मुझे बहुत मजा आता है। फिल्म ए जेंटलमैन के समय हम दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग हुई। लेकिन हमने कभी एक-दूसरे को डेट नहीं किया है। हम बस दोस्त हैं और साथ में घूमते फिरते हैं। हम दोनों के बीच बहुत सारी बातें समान हैं। जैकी क्रेजी हैं और वे हमेशा खुश रहती हैं।”

कहा जा रहा है कि इन दिनों सिद्धार्थ, कियारा आडवाणी के साथ रिलेशन में हैं। सिद्धार्थ ने कहा, “मेरे बारे में अखबार में जो भी अफवाहें छपती हैं, रियल लाइफ में मैं उससे कम एंजॉय करता हूं। काश वे सभी बातें सच होती, कियारा प्यारी हैं, हम भविष्य में साथ काम करेंगे, लेकिन अभी मैं सिंगल हूं।”

आलिया भट्ट के साथ रिश्ते पर बोलते हुए सिद्धार्थ ने कहा, “हम लोग उसके बाद नहीं मिले हैं। हमारा रिलेशन सामान्य है। मुझे नहीं लगता रिश्ते में कोई कड़वाहट आई है। मैं आलिया को डेट करने से पहले भी काफी समय से जानता था। जब दो लोग साथ रहने का फैसला नहीं करते हैं, तो कोई न कोई वजह तो होती है।”