Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Ranvir Singh weeps at children's performance - रणवीर सिंह बच्चों की परफॉमेंस देख रो पड़े - Sabguru News
होम Entertainment Bollywood रणवीर सिंह बच्चों की परफॉमेंस देख रो पड़े

रणवीर सिंह बच्चों की परफॉमेंस देख रो पड़े

0
रणवीर सिंह बच्चों की परफॉमेंस देख रो पड़े
Ranvir Singh weeps at children's performance
Ranvir Singh weeps at children's performance
Ranvir Singh weeps at children’s performance

मुंबई । बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह बच्चों की परफॉमेंस देख रो पड़े। रणवीर अपनी आने वाली फिल्म गली बॉय के प्रमोशन के सिलसिले में आलिया भट्ट के साथ एक रिएलिटी शो में गये थे।

परफॉमेंस चल रही थी और गली बॉय की स्टारकास्ट इस मोमेंट का काफी एंजॉय भी कर रही थी। लेकिन अचानक रणवीर इमोशनल हो गए और इतना रोए कि आलिया को संभालना मुश्किल हो गया। रणवीर और आलिया के लिए रिएलिटी शो में बच्चे कुछ खास तैयार करके आए थे। बच्चों ने स्टेज पर बेहतरीन परफॉर्म किया। क्रिएटिव टीम ने रणवीर सिंह के लिए मेडले तैयार किया था। इस मेडले में रणवीर सिंह की अभी तक की यात्रा को बया किया गया था कि, कैसे वे बचपन से सिनेमा में आना चाहते थे फिर मुंबई आकर संघर्ष किया और आज इतने बड़ा मुकाम हासिल किया।

बच्चों के द्वारा इस परफॉर्मेंस को देख रणवीर सिंह की आंखों से आंसू आ गए। यह परफॉर्मेंस उनकी ही फिल्म लुटेरा के गाने जिंदा हूं यार पर थी। रणवीर इस कदर इमोशनल हो गए थे कि वहां पर उनके साथ मौजूद आलिया को भी उन्हें संभालना मुश्किल हो गया था। वहां पर मौजूद कलाकारों ने रणवीर को सहज महसूस करवाया और रणवीर को भी देख बच्चे इमोशनल हो गए। इसके बाद सभी ने फिर से माहौल को खुशनुमा बनाने के लिए गली बॉय के गीतों पर डांस किया।