Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
isl : sunil chhetri, udanta help bengaluru snatch a point vs kerala blasters at home-सुनील छेत्री ने 600 मिनट बाद किया गोल, बेंगलूरू को हार से बचाया - Sabguru News
होम Sports Football सुनील छेत्री ने 600 मिनट बाद किया गोल, बेंगलूरू को हार से बचाया

सुनील छेत्री ने 600 मिनट बाद किया गोल, बेंगलूरू को हार से बचाया

0
सुनील छेत्री ने 600 मिनट बाद किया गोल, बेंगलूरू को हार से बचाया
isl : sunil chhetri, udanta help bengaluru snatch a point vs kerala blasters at home
isl : sunil chhetri, udanta help bengaluru snatch a point vs kerala blasters at home

बेंगलूरू। कप्तान सुनील छेत्री ने आईएसएल में 600 मिनट से चल रहा अपना गोल सूखा समाप्त करते हुए हीरो इंडियन सुपर लीग के पांचवें सीजन में बेंगलूरू एफसी की तीन मैचों में दूसरी हार टाल दी। बुधवार रात कांतिरवा स्टेडियम में छेत्री के 85वें मिनट में किए गए गोल की मदद से बेंगलुरू ने केरल ब्लास्टर्स को 2-2 की बराबरी पर रोक दिया।

ऐसा लग रहा था कि ब्लास्टर्स अपनी जीत का सूखा खत्म कर लेंगे क्योंकि 84वें मिनट तक वे 2-1 से आगे थे लेकिन लगातार प्रयास कर रहे छेत्री ने उदांता सिंह की मदद से बिल्कुल सही समय पर गोल करते हुए उसकी इच्छा पर पानी फेर दिया।

बराबरी के इस मुकाबले के बाद बेंगलूरू की टीम 31 अंकों के साथ 10 टीमों की तालिका में पहला स्थान पर बरकरार रखे हुए है। बेंगलूरू को मुम्बई सिटी एफसी के हाथों 0-1 से हार मिली थी। उस हार के साथ बेंगलूरू ने नम्बर-1 स्थान गंवा दिया था, लेकिन अगले मैच में वह नार्थईस्ट युनाइटेड एफसी को हराकर न सिर्फ जीत की पटरी पर लौटी बल्कि पहला स्थान भी हासिल कर लिया था।

ब्लास्टर्स इस ड्रॉ से हासिल एक अंक के बावजूद नौवें स्थान पर ही हैं। ब्लास्टर्स को इस सीजन की पहली जीत उद्घाटन मुकाबले में मिली थी। इसके बाद उसे आठ ड्रॉ और छह हार झेलनी पड़ी है।

मैच का पहला हाफ पूरी तरह केरल के नाम रहा। सीटी बजने के साथ फ्रंट फुट पर दिखाई दे रही केरल की टीम ने इस हाफ में दो गोल किए। उसके लिए पहला गोल 16वें मिनट में स्लाविसा स्टोजानोविक ने पेनल्टी पर किया जबकि दूसरा गोल करेज पेकुसन ने 40वें मिनट में 30 गज की दूरी से एक झन्नाटेदार किक पर किया। यह इस सीजन के बेहतरीन गोलों में से एक हो सकता है।