Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Mwoop appoints bollywood actress Sakshi Maggo as brand ambassadors-एक्ट्रेस साक्षी मग्गो बनीं एमवूप की ब्रांड अम्बेसडर - Sabguru News
होम Business एक्ट्रेस साक्षी मग्गो बनीं एमवूप की ब्रांड अम्बेसडर

एक्ट्रेस साक्षी मग्गो बनीं एमवूप की ब्रांड अम्बेसडर

0
एक्ट्रेस साक्षी मग्गो बनीं एमवूप की ब्रांड अम्बेसडर
Mwoop appoints Sakshi Maggo as brand ambassadors
Mwoop appoints Sakshi Maggo as brand ambassadors
Mwoop appoints Sakshi Maggo as brand ambassadors

नई दिल्ली। विश्व प्रसिद्ध ई-कॉमर्स कंपनी एमवूप ने बॉलीवुड अभिनेत्री साक्षी मग्गो को अपने पहले अखिल भारतीय बहु मीडिया विज्ञापन अभियान के लिए ब्रांड अम्बेसडर नियुक्त किया है।

एमवूप ने भारत में अपने उत्पादों का प्रचार करने के लिए प्रसिद्ध विज्ञापन एजेंसी मीडिया ऑफिसर्स से साथ साझेदारी की है और साक्षी मग्गो को अपनी कंपनी का नया भारतीय अम्बेसडर नियुक्त किया है। मीडिया ऑफिसर्स भारत में फैशन व्यवसाय में एमवूप की उपस्थिति को बढ़ाने के लिए देशव्यापी विज्ञापन अभियान की शुरुआत कर रही है।

इस अभियान के तहत मशहूर हस्तियां और नई ब्रांड अम्बेसडर साक्षी मग्गो मीडिया ऑफिसर्स द्वारा बनाए गए एक वाणिज्यिक विज्ञापन में एमवूप के उत्पादों का प्रचार करते हुए दिखाई देंगी।

एमवूप के मार्केटिंग निदेशक गौरव शर्मा ने कहा कि एमवूप ने विभिन्न बाजारों में उपभोक्ताओं के दिलों में जगह बनाने में कामयाबी हासिल की है। भारतीय उपभोक्ता विशेष रूप से युवा भी इसमें शामिल हैं।

भारतीय युवा बहुत कम समय में ब्रांड को पसंद कर रहे हैं। हमारे पास बाजार के लिए महत्वाकांक्षी योजनाएं हैं और हमें खुशी है कि मीडिया ऑफिसर्स हमारे रचनात्मक भागीदार हैं।