Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Three of family killed in house fire in Hisar-हिसार : मकान आग लगने से मां तथा दो बेटियां जिंदा जलीं - Sabguru News
होम India City News हिसार : मकान आग लगने से मां तथा दो बेटियां जिंदा जलीं

हिसार : मकान आग लगने से मां तथा दो बेटियां जिंदा जलीं

0
हिसार : मकान आग लगने से मां तथा दो बेटियां जिंदा जलीं
Three of family killed in house fire in haryana
Three of family killed in house fire in haryana
Three of family killed in house fire in haryana

हिसार। हरियाणा में हिसार जिला के भेरी अकबरपुर गांव के निकट बीती रात बिजली की तारों में हुए शॉर्ट सर्किट से मकान में आग लग गई जिसमें एक महिला और उसकी दो बेटियों की झुलस कर मौत हो गई तथा परिवार के चार अन्य सदस्य गंभीर रूप से घायल हो गए। मृतकों की पहचान सुमन और उसकी दो बेटियों रजनी व निशा के रूप में हुई है।

बीती रात दो बजे हुई इस हृदय विदारक घटना में महिला तथा उसकी दोनों बेटियां जिंदा जल गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार गांव की ढाणी में सुरेश तथा उसके भाई के परिवार के नौ सदस्य सोए हुए थे। इसी दौरान अचानक आग लग गई।

बिजली की तारों के माध्यम से आग पूरे घर में फैल गई। आग लगने पर नींद से जागे सुरेश का चीख पुकार सुनकर पहुंचे आसपास के लोगों ने उन्हें बाहर निकाला ।तब तक आग की चपेट में आने से सुमन, निशा और रजनी की मौत हो चुकी थी। घायलों का इलाज हिसार के अस्पताल में चल रहा है। बेटा रजत और बेटी गीता सुरक्षित हैं।

आग लगने की सूचना पाकर एबुलेंस, फायर ब्रिगेड की गाड़ी व पुलिस भी मौके पर पहुंची। रास्ता खराब होने के कारण एम्बुलेंस तथा फायर ब्रिगेड की गाड़ी काफी देर तक फंसी रही।

एसएचओ कृष्ण लाल ने बताया कि प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक मकान में आग लगने की वजह बिजली की तारों में हुआ शॉर्ट सर्किट है। इसकी जांच फायर ब्रिगेड की टीम को सौंप दी गई है।