Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
modi govt makes Fraud in the name of petrol pumps dealership scheme-पेट्रोल पंप आवंटन योजना के नाम पर मोदी का बेरोजगारों संग बडा धोखा - Sabguru News
होम Madhya Pradesh Bhopal पेट्रोल पंप आवंटन योजना के नाम पर मोदी का बेरोजगारों संग बडा धोखा

पेट्रोल पंप आवंटन योजना के नाम पर मोदी का बेरोजगारों संग बडा धोखा

0
पेट्रोल पंप आवंटन योजना के नाम पर मोदी का बेरोजगारों संग बडा धोखा

भोपाल। मध्यप्रदेश कांग्रेस के मीडिया विभाग की अध्यक्ष शोभा ओझा ने केंद्र की भाजपा सरकार पर बेरोजगार युवाओं को पेट्रोल पंप आवंटन योजना के नाम पर धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया है।

पार्टी की ओर से शनिवार को जारी विज्ञप्ति में ओझा ने कहा कि केंद्र सरकार ने पेट्रोल पंप आवंटन योजना में मध्यप्रदेश में चिन्हित साढ़े सात हजार स्थानों के लिए युवा बेरोजगारों से पांच से दस हजार तक की राशि वसूल की।

राशि वसूलने के बाद केंद्र की भाजपा सरकार और जिम्मेदार पेट्रोल पंप कंपनियों के पास अब पेट्रोल पंप खोलने का कोई संतोषजनक जवाब नहीं है और न ही राशि लौटाने की बात उनके द्वारा की जा रही है।

ओझा ने कहा कि यदि युवा बेरोजगारों को पेट्रोल पंप नहीं आवंटित किए जाने थे तो फिर उनको झूठे सपने क्यों दिखाए गए। उन्होंने कहा कि युवा बेरोजगारों से छल कपट कर बड़ी राशि एकत्रित करने के पीछे मंशा क्या है, यह समझ से परे है। एक तरफ तो केन्द्र सरकार बेरोजगार युवाओं को रोजगार उपलब्ध करवाने की बात करती है तो दूसरी और उनके साथ छलावा करती है।