Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
bengal pacer Ashok Dinda hit on the head during practice match at eden gardens-अभ्यास मैच के दौरान चोटिल हुए गेंदबाज अशोक डिंडा - Sabguru News
होम Sports Cricket अभ्यास मैच के दौरान चोटिल हुए गेंदबाज अशोक डिंडा

अभ्यास मैच के दौरान चोटिल हुए गेंदबाज अशोक डिंडा

0
अभ्यास मैच के दौरान चोटिल हुए गेंदबाज अशोक डिंडा

कोलकाता। बंगाल के तेज गेंदबाज अशोक डिंडा सोमवार कोे कोलकाता के ईडन गार्डन में सैयद मुश्ताक अली ट्राफी ट्वंटी-20 टूर्नामेंट के अभ्यास मैच के दौरान माथे में चोट लगने से चोटिल हो गए।

यह हादसा तब हुआ जब वह अपनी गेंद पर बीरेंद्र विवेक सिंह के सीधे शॉट पर कैच पकड़ने की कोशिश कर रहे थे और इस दौरान गेंद उनके माथे पर लग गई। गेंद लगने के बाद डिंडा अपने माथे को पकड़े हुए मैदान पर ही बैठ गए और टीम के साथी खिलाड़ी तुरंत उनकी मदद करने पहुंचे।

हादसे के बाद मेडिकल स्टाफ भी डिंडा के पास पहुंचा और उनका हालचाल जाना। हालांकि चोट लगने के बाद भी डिंडा ने गेंदबाजी जारी रखी। मैच के बाद अस्पताल में उनका स्कैन कराया गया।

डॉक्टर के अनुसार चोट ज्यादा गंभीर नहीं है और वह ठीक हैं। अस्पताल के रिपोर्ट के अनुसार उनकी स्कैन रिपोर्ट में कुछ गंभीर बात नहीं दिखी है लेकिन डिंडा को दो दिनों के आराम की सलाह दी गई है।

वर्ष 2011 की सैयद मुश्ताक अली चैंपियनशिप की विजेता बंगाल अपना घरेलू ट्वंटी-20 अभियान 21 फरवरी को कटक के बारामती स्टेडियम में मिजोरम को खिलाफ शुरु करेगी।