Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Ludhiana gangrape : people attempted throwing shoes at three accused-लुधियाना गैंगरेप कांड के आरोपियों पर लोगों ने जूते फेंके - Sabguru News
होम Chandigarh लुधियाना गैंगरेप कांड के आरोपियों पर लोगों ने जूते फेंके

लुधियाना गैंगरेप कांड के आरोपियों पर लोगों ने जूते फेंके

0
लुधियाना गैंगरेप कांड के आरोपियों पर लोगों ने जूते फेंके

लुधियाना। पंजाब के लुधियाना जिले में सामूहिक बलात्कार कांड में गिरफ्तार तीन आरोपियों पर आज अदालत में पेशी के लिए ले जाते समय लोगों ने जूते फेंके।

पुलिस ने शनिवार-रविवार की मध्य रात्रि की घटना में मंगलवार को पहले सादिक अली को, फिर देर रात जगरूप सिंह को गिरफ्तार किया था व बुधवार को तीसरे आरोपी सुरमू को गिरफ्तार किया गया था।

आज जब तीनों को अदालत में पेश करने के लिए ले जाया जा रहा था, कुछ उत्तेजित लोगों ने आरोपियों को जूते फेंककर मारने की कोशिश की और ‘बलात्कारी मुर्दाबाद‘ नारे लगाए।

जिला एटॉर्नी रविंद्र अबोल ने बताया कि तीनों को न्यायिक दंडाधिकारी अंकित ऐरी की अदालत में पेश किया गया। सरकारी वकील हरकमल प्रीत सिंह ने अदालत में कहा कि फरार तीन आरोपियों का पता लगाने व जांच संबंधी अन्य पूछताछ के लिए आरोपियों की पुलिस रिमांड की आवश्यकता है। अदालत ने उनके अनुरोध को मानते हुए सात दिन की पुलिस रिमांड दी गई।

आरोप है कि आरोपियों ने शनिवार-रविवार की मध्य रात्रि 20 वर्षीय युवती और उनके मित्र की कार रोककर उनका अपहरण किया था। बाद में युवती के साथ सामूहिक बलात्कार किया गया।